बिसवां”विभिन्न मार्गों की मरम्मत एवं नवीनीकरण कराये जाने की मांग को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य के नेतृत्व में नगर के कांग्रेसियों ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

सीतापुर-अनूप पाण्डेय,आसुतोष अवस्थी/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर के बिसवां में विभिन्न मार्गों की मरम्मत एवं नवीनीकरण कराये जाने की मांग को लेकर युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य आशीष गुप्ता के नेतृत्व में नगर के कांग्रेसियों ने उपजिलाधिकारी बिसवाँ को ज्ञापन सौंपा।

श्री गुप्ता ने कहा कि गड्ढा मुक्त सड़के करने का वादा करने वाली भाजपा सरकार के शासनकाल में सड़कें गड्ढा युक्त हो गयी हैं। न तो शासन ध्यान दे रहा है, न ही प्रशासन और न ही जनप्रतिनिधि। फलस्वरूप जनता को बेहद असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।

ज्ञापन के द्वारा मांग की गई है कि बिसवाँ सिधौली मुख्यमार्ग, टेड़वा चौराहे से रामपुरक्ला सम्पर्क मार्ग, देबियापुर से सदरपुर सम्पर्क मार्ग, अमझला से मारू छीं सम्पर्क मार्ग, परसेहरा चौराहे से रव्वापुर सम्पर्क मार्ग, मानपुर से बन्नी चौराहे होते हुए बिसवाँ लहरपुर मार्ग तक सम्पर्क मार्ग, कोटरा पुल से गनेशपुर होते हुए महोलिया चौराहे तक सम्पर्क मार्ग, हन्निहा चौराहे से झव्वा बाजार तक सम्पर्क मार्ग, पुरैनी पुल से भिनैनी तक सम्पर्क मार्ग, इटिया शहीद चौराहे से निपनिया गाँव तक सम्पर्क मार्ग, कोन्सर चौराहे से हरैया बाजार तक सम्पर्क मार्ग आदि मार्गों की मरम्मत कराकर गड्ढामुक्त कराया जाए। 7 दिनों के भीतर कार्यवाही की मांग की गयी है अन्यथा की स्थिति में आंदोलन की बात कही गयी है। ज्ञापन देने वालों में प्रमुखरूप से नगर कांग्रेस अध्यक्ष रमेश चन्द्र गौड़, ब्लॉक अध्यक्ष बिसवाँ, अब्दुल करीम अंसारी, ब्लॉक अध्यक्ष सकरन रामजी दीक्षित, प्रदेश कांग्रेस की सदस्य शूबी खान, युवा कांग्रेस जिलामहासचिव मो0 आरिफ़, नगर प्रवक्ता रजनीश मिश्र, महामंत्री मदन बिहारी गुप्ता, शिवम जायसवाल, प्रेम कुमार वर्मा सहित तमाम कांग्रेसगण उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.