मुंबई । साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में जब भी किसी सुपरस्टार की बात की जाती है तो सबसे पहले महेश बाबू का नाम ही जहन में आता है। महेश बाबू पर तो ना जाने कितनी ही लड़कियां फ़िदा है। महेश इतने ज्यादा हैंडसम हैं कि उनके स्टाइलिश अंदाज़ को देखकर आप महेश की उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते हैं। लेकिन आपके चहेते महेश बाबू पर हाल ही में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। खबर है कि महेश बाबू के बैंक खातों को सेवा कर के बकाये की वसूली के लिए कुर्क कर दिया गया है।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

विभाग ने गुरुवार को बताया कि महेश बाबू ने 2007-08 के दौरान ब्रांड एम्बेसडर, फिल्मों में अभिनय और उत्पादों के विज्ञापनों से प्राप्त राशि पर कर योग्य सेवाओं के लिए सेवा कर नहीं चुकाया है। इन पर कुल बकाया कर 18.5 लाख रुपए है और जीएसटी विभाग ने महेश बाबू के एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक खातों को 73.5 लाख रुपए की राशि के लिए कुर्क किया है।

इसमें कर, ब्याज और जुर्माना शामिल है इस बारे में संपर्क करने पर जीएसटी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महेश बाबू को इस बारे में अपीलीय प्राधिकरण से कोई राहत नहीं मिली है। अधिकारी ने कहा, ”हमने बैंक खातों को कुर्क कर वसूली शुरू की है। हमें गुरुवार को एक्सिस बैंक से 42 लाख रुपए मिले हैं। आईसीआईसीआई बैंक शुक्रवार को भुगतान करेगा.”

स्टाइल और लुक के मामले में भी महेश बाबू किसी से कम नहीं है। साल 2013 में महेश बाबू ने शाहरुख,आमिर और सलमान को पीछे छोड़कर पहले स्थान पर कब्जा जमाते हुए टाइम्स के मोस्ट डिजाइरेबल मैन बन गए थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.