सीतापुर-अनूप पाण्डेय,आशुतोष अवस्थी/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर के विकासखण्ड- बिसवाँ के अंतर्गत ग्राम- रुसहन में युवा कांग्रेस के द्वारा ‘युवा संवाद’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष व इस्पात मंत्रालय, भारत सरकार के पूर्व सदस्य आशीष गुप्ता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस ने कभी जाति और धर्म की राजनीति नहीं की। कांग्रेस हमेशा देश एकता व अखण्डता की बात की जबकि भाजपा ने हिन्दू-मुस्लिम, गौ हत्या, तीन तलाक आदि की बात की। आज जो भी योजनाएं चलायी जा रही हैं वह कांग्रेस के शासनकाल में शुरू की गयी थीं, भाजपा ने सिर्फ उनका नाम बदलने का काम किया है।युवा कांग्रेस के पूर्व लोकसभा महासचिव नितिन गौड़ ने आगामी चुनाव में क्षेत्रीय प्रत्याशी को चुनकर सदन भेजने की अपील की।कार्यक्रम में ग्रामीणों ने बताया कि वह दिन में अपने खेतों में खून पसीना बहाते हैं और रातभर अपनी फसलों को जानवरों से बचाने के लिए संघर्ष करते हैं। किसानों को उनकी उपज का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है।

कार्यक्रम आयोजक युवा कांग्रेस कार्यकर्ता अमित मिश्रा ने सभी का आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर युवा कांग्रेस विधानसभा सचिव मोहम्मद तारिक़ अंसारी, ग्राम प्रधान राकेश कुमार वर्मा, ललित कुमार, विजय कुमार वर्मा, सुभाष मिश्रा, सुनील, शुभकरन, श्यामलाल, सर्वेश मिश्रा, ज्ञानू, सतीश कुमार, राम खेलावन भार्गव सहित तमाम ग्रामीण उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.