सीतापुर-अनूप पाण्डेय/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर के संदना थाना क्षेत्र में बंजर भूमि पर कब्जे की शिकायत पर निस्तारण कराने गये लेखपाल पर दबंगो ने हमला बोल दिया।ग्रामीणों की मदद से लेखपाल जान बचाकर भागा। लेखपाल ने थाने में तहरीर दी।

बंजर भूमि पर कब्जे की शिकायत 40015419015094(शिकायतकर्ता मांडवी सिंह पत्नी स्व राजेन्द्र सिंह) के निस्तारण के लिए मौके पर गये लेखपाल पर बंजर भूमि कब्जाने के आरोपी व उसके परिवारीजन ओमप्रकाश पुत्र लल्लू राम,अमित व छोटू पुत्रगण ओमप्रकाश संतोष पुत्र लल्लूराम ने लेखपाल प्रशांत सिंह के साथ गाली गलौज व जान से मारने की नीयत से घेराबन्दी कर मार पीट शुरू कर दी ।घटना में लेखपाल प्रशांत सिंह के पास मौजूद राजस्व अभिलेख (नक्शा)भी फाड़ डाला।
लेखपाल ग्रामीणों की मदत से मौके पर से जान बचाकर भागे।लेखपाल ने संदना थाने में तहरीर देते हुए पूरी घटना का जिक्र किया व यह भी बताया कि निर्वाचन/अन्य कार्यो के चलते आये दिन गांव जाना पड़ता है लेकिन उक्त घटना के आरोपियों जान का खतरा बना हुआ है व गांव में भी चुनाव में शांति व्यवस्था भांग होने का खतरा है।घटना के प्रत्यक्षदर्शी गांव के ही निवासी सुरेश कुमार रहे।

मामले में संदना थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह का कहना है 157/19 धारा 323,504,353,232 में मुकदमा दर्ज कर लेखपाल को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.