सीतापुर-अनूप पाण्डेय, राकेश पाण्डेय/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर के हरगाँव आदर्श नगर पंचायत हरगांव के द्वारा कस्बा हरगाँव में पुलिस के सहयोग से दुकानो पर छापामार कार्रवाई की गई । जिसमें दुकानदारों से बडी मात्रा में पॉलीथीन बरामद हुई जिससे कई दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला गया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरगाँव थाना के अन्तर्गत हरगाँव नगर पंचायत के व्दारा कस्बा हरगाँव में दुकानदारों के यहाँ छापा मारकर बड़ी मात्रा में पॉलीथीन बरामद की गई ।
छापामारी टीम में अधिशाषी अधिकारी अरविन्द सिंह अपने कर्मचारियों बिनोद कुमार, अहिबरन लाल ,सुशील कुमार , मो.आशिफ ने कस्बे में थाना हरगाँव के आरक्षी राकेश राना को साथ लेकर चावला ब्रदर्स के यहाँ छापा मारा जिसमें काफी मात्रा में पॉलीथीन बरामद की जिसके एवज में 5000₹ जुर्माना वसूला गया।
इसके बाद टीम ने बगिया बाजार पहुँच कर सुनील गुप्ता किराना स्टोर पर छापामार कर अवैध पॉलीथीन पकड़ी, जिसमें सम्बन्धित दुकान दार से 1000₹ जुर्माना वसूला गया उसके बाद टीम दतेली रोड पर मो० लक्ष्मणनगर में रमेश सिंह किराना स्टोर पर छापा मार कर प्रतिबंधित पॉलीथीन बरामद की और दुकानदार रमेश सिंह 1000₹ जुर्माना वसूला गया ।
इस मौके पर कई दुकानदारों को चेतावनी भी दी ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.