Anchor-यूपी के सीतापुर लखीमपुर हाईवे पर टेड़वा चिलौला के पास सोमवार देर शाम एक तेज रफ्तार टैंकर ने बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी।
हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। करीब 17 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।
इस वाहन में करीब 26 लोग सवार थे। सूचना पर एसपी एलआर कुमार, एडीएम विनय पाठक व एसडीएम पूर्णिमा सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों हालचाल लिया।
शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर दलावल निवासी जगदीश के बेटे सोनू की बारात मछरेहटा थाना क्षेत्र के शेरपुर घड़ी गांव जा रही थी। बारात में शामिल होने के लिए लगभग 26 लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर गांव से निकले थे।
जब ये लोग लखीमपुर-सीतापुर मार्ग पर टेड़वा चिलौला गांव के पास पहुंचे, तभी एक तेज रफतार टैंकर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार लोग सड़कों पर बिखर गए।
आननफानन ग्रामीण मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को फौरन जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने 9 लोगों के मरने की पुष्टि की।
कई घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। हादसे की खबर पाकर पूरा प्रशासनिक व पुलिस अमला सक्रिय हो गया। जिला अस्पताल को भी सुविधाओं के लिए अलर्ट कर दिया।
घटनास्थल पर टक्कर मारने वाले को पकड़ लिया गया है। हादसे के बाद ग्रामीणों में गुस्सा दिखाई पड़ रहा था। फिला हाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है

बाइट-

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.