अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके युवराज सिंह को दो रियलिटी शोज के लिए अप्रोच किया गया है। बिग बॉस के मेकर्स शो के 13वें सीजन में युवी को लाना चाहते हैं। इसी के साथ उन्हें रोहित शेट्टी के शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया है। फिलहाल युवी ने दोनों में से किसी भी शो के लिए हामी नहीं भरी है।

पहले भी मेकर्स ने किया था युवी को अप्रोच

ये दोनों ही शोज कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होते हैं। पहले भी कई बार युवराज को इन शोज के लिए अप्रोच किया जा चुका है। लेकिन लगातार टूर्नामेंट्स में बिजी रहने वाले युवी हर बार मेकर्स को मायूस लौटा देते थे। अब उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है तो मेकर्स को उम्मीद है कि वो शोज का हिस्सा बन सकते हैं।

करण पटेल का नाम हुआ फाइनल
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, गेम शो खतरों के खिलाड़ी के लिए टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें के लीड एक्टर करण पटेल का नाम फाइनल कर लिया गया है। इस शो के लिए युवी के अलावा टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा से भी बातचीत चल रही है।

10 जून को लिया युवराज ने संन्यास
भारत को 2011 का वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह ने 10 जून को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। संन्यास का ऐलान करते हुए उन्होंने कहा था, ‘मेरे फैन्स जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया, उनका शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।। मेरे लिए 2011 वर्ल्ड कप जीतना, मैन ऑफ द सीरीज मिलना सपने की तरह था। इसके बाद मुझे कैंसर हो गया। यह आसमान से जमीन पर आने जैसा था। उस वक्त मेरा परिवार, मेरे फैन्स मेरे साथ थे।’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.