दीपक ठाकुर:NOI।

लखनऊ के भाजपा कार्यालय में आज मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहे उन्होंने आज पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ एक अहम बैठक की उसके बाद वो मीडिया के सामने और कहा कि भाजपा को उत्तर प्रदेश की जनता ने जो प्यार दिया है वो उनके करोड़ों कार्यकर्ताओ की मेहनत का श्रेय है उन्होंने कहा के इस शानदार सफलता के बाद भी समाज के अछूते वर्ग को पकड़ेंगे और उनके उत्थान के लिए काम करेंगे।

इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए सदस्यता अभियान की एक अहम भूमिका होती है जो पिछली बार मिली सफलता को देख के लगता भी है जब अमित शाह ने इसकी शुरुआत की जिससे भाजपा को ना सिर्फ सत्ता मिली बल्कि उसका वोट प्रतिशत भी काफी बढ़ा इसलिए एक बार फिर देश के सभी 10 लाख पोलिंग बूथों सदस्य्ता अभियान चलाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद जहां अन्य दलों के लोग छुट्टियां मनाने बाहर घूमने गए है वही भाजपा का एक एक कार्यकर्ता जी तोड़ मेहनत कर भाजपा को और मज़बूत बनाने का काम कर रहे हैं उन्होंने कहा कि यूपी की जनता ने परिवारवाद, जातिवाद से ऊपर उठ कर वोट किया है और उसको सिरे से नकार दिया है। उन्होंने बताया कि इस अभियान को 3 चरणों मे चलाये जाने की रणनीति बनाई है।उनका कहना था कि जिन राज्यों में भाजपा सरकार नहीं वहां भी सरकार बनाने का उनका लक्ष्य है और जहां सफलता मिल चुकी है वहां जीत का मार्जिन बढ़ाना है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इसके लिए भाजपा ने संगठन पर्व शुरू किया है। उन्होंने कहा कि 11 करोड़ सदस्यों के साथ भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी थी इसलिए एक बार फिर सदस्यता अभियान 6 जुलाई से चलाया जाएगा।उन्होंने कहा कि संगठन का मंत्र है सर्व स्पर्शी भाजपा, सर्व व्यापी भाजपा, भाजपा की तरफ से सभी 10 लाख बूथों पर सदस्यता अभियान चलेगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.