सीतापुर-अनूप पाण्डेय, आशुतोष अवस्थी /NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर के बिसवाँ- कांग्रेस को सत्ता में लाना है तो जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं के लिए लड़ना होगा, उनके हक की बात करनी होगी और उनके लिए ही सोंचना होगा। उक्त बातें कांग्रेस कार्यालय में आयो जित युवा कांग्रेस की बैठक में अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के प्रभारी मनीष चौधरी ने कहीं।
मासिक बैठक की अध्यक्षता युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य आशीष गुप्ता ने की। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी ज्ञानेश शुक्ला ने कहा कि राहुल गांधी ही हम युवाओं की उम्मीद हैं। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष आशीष गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस ने कभी जाति और धर्म की राजनीति नहीं की। लोकसभा का चुनाव कांग्रेस ने मुद्दों पर लड़ा जबकि भाजपा ने सिर्फ झूठे राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को बरगलाने का काम किया।
बैठक में सभी अतिथियों का माला पहना कर स्वागत किया गया। बैठक का समापन कार्यवाहक जिलाध्यक्ष विनीत दीक्षित ने किया।
बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष सन्तोष भार्गव, जिला उपाध्यक्ष रेहाना खातून, पंकज शुक्ल, शुभम शुक्ल, महासचिव राहुल शुक्ला, भोला नाथ पाण्डेय, सुभाष राजवंशी, पंकज, धीरेंद्र प्रताप सिंह, अंशुमान, मो0 हसन, मो0 मूईद शेख, राहुल रस्तोगी, अंजनी शुक्ला, मुनीश अहमद, धीरेश शुक्ला, शुभम रस्तोगी, सूरज चौधरी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.