लखनऊ: राजकीय आप्टोमेट्रिस्ट एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की प्रान्तीय कार्यकारिणी की बैठक आज दिनांक 14.07.2019 को विज्ञान भवन , बलरामपुर चिकित्सालय, लखनऊ में सम्पन्न हुई। जिसमे प्रदेश अध्यक्ष सर्वेश पाटिल, महासचिव रवीन्द्र यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पीडी गौतम, संग़ठन सचिव रश्मि पालीवाल कोषाध्यक्ष कमलेन्द्र सिंह ऑडिटर भगवंत और प्रान्तीय प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन एवं प्रान्तीय कार्यकारिणी से सभी पदाधिकारी सदस्यगण और प्रदेश के 75 जनपदों के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष, सचिव , कोषाध्यक्ष ने प्रतिभाग किया। बैठक की अध्यक्षता प्रान्तीय संयोजक श्री डी०के० सिंह जी ने की। मंच का संचालन जोनल उपाध्यक्ष पी एल आदर्श ने किया। इस अवसर पर संघ के संयोजक श्री ए के सिंह अपना समर्थन संघ के मांगों पर दिया।
कार्यकारिणी बैठक में प्रदेश और जनपद इकाइयों की नेत्र परीक्षण अधिकारियों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा हुई। प्रदेश सरकार से निम्नलिखित मांगों का त्वरित निस्तारण हेतु संज्ञान लेने की मांग की गई।
1-नेत्र परीक्षण अधिकारियों /आप्टोमेट्रिस्ट की वेतन विसंगति 2800 से 4200 करने हेतु माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से संज्ञान लेने की मांग की गई।
2-प्रदेश में आप्टोमेट्रिस्ट के रिक्त पदों को भरने हेतु त्वरित कार्यवाही की जाये।
3-आप्टोमेट्रिस्ट की शैक्षिक योग्यता बढाने और राजपत्रित करने की कार्यवाही की जाये।
4-राजकीय आप्टोमेट्रिस्ट एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की फरवरी 2019 को नवनिर्वाचित प्रदेश कार्यकारिणी जिसके प्रान्तीय अध्यक्ष श्री सर्वेश पाटिल जी, महासचिव श्री रविन्द्र यादव जी हैं के अलावा अन्य किसी संगठन व सदस्य का लेटर पैड का संज्ञान न लिया जाये।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.