सीतापुर -अनूप पाण्डेय, राकेश पाण्डेय/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर हरगाॅव । विकास खण्ड हरगाॅव की ग्राम सभा नवीनगर के शेवाला बाजार में आबकारी विभाग ने अचानक छापा मारकर अवैध शराब बनाने वालोें व बेचने वालों में दहशत का माहौल कायम कर दिया।
जानकारी के अनुसार ग्राम सभा नवीनगर के शिवाला बाजार में आबकारी विभाग ने अचानक छापा मारकर एक व्यक्ति को अवैध शराब को बेचते हुये रंगे हाथों पकड़ लिया। पकड़े गये अभियुक्त के पास से कच्ची शराब बरामद हुई ।
अवैध शराब बरामदगी के बाद अभियुक्त को शराब सहित लहरपुर कोतवाली के सुपुर्द कर दिया गया । अब पुलिस वाद पंजीकृत करते हुये आवश्यक कार्यवाही कर रही है।
आबकारी विभाग को खुले बाजार में अवैध शराब बेचे जाने की सूचना काफी समय से मिल रही थी, जिसे संज्ञान में लेकर आबकारी विभाग की टीम ने सादी वर्दी में दो ऑफीसरों को लगा रखा था वह आफीसर कई दिनों से बाजार में चल रही कच्ची शराब की बिक्री पर नजर रखे हुए थे । मुखबिर की सूचना पाकर मौके पर आभकारी विभाग की टीम ने छापा मारा तथा शराब समेत अभियुक्त को गिरफ्तार कर कोतवाली ले गयी। कोतवाली में उस अभियुक्त से अवैध शराब के अन्य ठिकानों के बारे में पूंछताछ जारी है।
इस छापेमारी में आबकारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह पुष्पेंद्र कुमार व आबकारी विभाग के सिपाही सुनील कुमार महेंद्र पाल रूपा सिंह शामिल रहे ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.