लखनऊ, 22 अगस्‍त 2019 : श्री-द इंडियन अवतार,भारत में एसएचआर लाइफस्‍टाइल प्राइवेट लिमिटेड का एक प्रमुख फास्‍ट फैशन ब्रांड है। इसने लखनऊ में 2 एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर्स को लॉन्‍च कर उत्‍तर प्रदेश में अपनी उपस्थिति का विस्‍तार किया है। ये स्‍टोर्स क्रमश: 1150 वर्ग फीट और 375 वर्गफीट में फैले हुये हैं। नया स्‍टोर श्री की सर्वश्रेष्‍ठ गुणवत्‍ता और स्‍टाइलिश एथनिक वेयर को पेश करने के लिये समर्पित है, जैसे कि कुर्तियां, ट्यूनिक्‍स, बॉटम्‍स, दुपट्टे और एसेसरीज।

श्री को बेहद किफायती कीमतों में एक जीवंत एवं वाइब्रेंट खरीदारी अनुभव के साथ पारंपरिक एवं आधुनिक एथनिक वेयर के सही संयोजन की पेशकश करने के लिये जाना जाता है। लखनऊ स्थित स्‍टोर्स द्वारा डिजाइनर फेस्टिव वेयर, क्‍लासिक वर्क वेयर और रिलैक्‍स्‍ड कैजुअल वेयर एवं ईवनिंग वेयर सहित एक कम्‍प्‍लीट फैशन वार्डरोब की पेशकश की जायेगी। ग्राहकों की मांग को ध्‍यान में रखते हुये, डिजाइन टीम द्वारा आगामी फेस्टिव सीजन के लिये फास्‍ट फैशन का उत्‍पादन किया जा रहा है।

लॉन्‍च की घोषणा करते हुये श्रीमती शीतल कपूर, संयुक्‍त प्रबंध निदेशक, श्री ने कहा, ”लखनऊ में दो एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर्स को लॉन्‍च करके हमें बेहद खुशी हो रही है। हम श्री के वाइब्रेंट एवं ट्रेंडी कलेक्‍शन के साथ ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते रहे हैं। समूचे भारत में हमारे लगभग 3500 से ज्‍यादा पीओएस एवं 75 ईबीओ की एक रिटेल उपस्थिति है। लखनऊ के स्‍टोर्स हमारे सफर में एक उल्‍लेखनीय उपलब्धि है।”

स्‍टोर्स के लॉन्‍च इवेंट पर प्रस्‍तुत सुश्री ज्‍योत्‍सना कौर हबीबुल्‍लाह, संस्‍थापक निदेशक, अवध मैंगो ग्रोअर्स एसोसिएशन एवं संस्‍थापक यूपी मैंगो फेस्टिवल ने कहा, ”दो संभावनाशील स्‍टोर्स के साथ लखनऊ में उनके एन्‍टरप्राइज के लिये मैं टीम श्री को बधाई देता हूं। यह ब्रांड वाकई में गुणवत्‍ता में बेहतरीन है और यह फैशन ब्रांड्स की उपलब्‍धता को बढ़ायेगा। ये स्‍टोर्स रोजगार के अवसर प्रदान करते हैं और कारीगरी को बढ़ावा देते हैं। मुझे लॉन्‍च इवेंट में हिस्‍सा लेकर बेहद खुशी हो रही है और मैं हमारे शहर में उनका स्‍वागत करने के लिये तत्‍पर हूं।”

खूबसूरत इंटीरियर्स के साथ, नये स्‍टोर्स में एक बेहतरीन एवं प्रेरणादायक डिजाइन तथा आकर्षक व सहज परिवेश प्रदान किया जाता है। सुविधाजनक साइनेज और नैविगेशन, आकर्षक कलर स्‍कीम्‍स, फ्लोरिंग एवं फिक्‍चर्स प्रत्‍येक कैटेगरी को खास बनाते हैं और एक सुविधाजनक एवं आनंददायक शॉपिंग अनुभव सुनिश्चित करते हैं। ये स्‍टोर्स अच्‍छी तरह से कनेक्‍टेड क्षेत्रों – हिग-75ए, सेक्‍टर ई, लोअर ग्राउंड फ्लोर, कपूरथला रोड, अलीगंज, लखनऊ-226024 और सिटी मॉल, सीपी-2, विपुल खंड-4, गोमती नगर, लखनऊ-226002 में स्थित हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.