नए ए46 स्मार्टफोन की खरीद पर उपभोक्ताओं के लिए लॉन्‍च किये कुछ विशेष फेस्टिव सीजन ऑफर

लखनऊ | 26 सितंबर, 2019 – आइटेल के उपभोक्ताओं की संख्या 5 करोड़ से अधिक हो गयी है जो इसकी बढ़ती मज़बूती का प्रमाण है। कंपनी ने भारत में बेहद मज़बूत डिस्‍ट्रीब्‍यूशन नेटवर्क के साथ अपने परिचालन के महज तीन सालों में यह उपलब्धि हासिल की है जिसे ग्राहकों को सबसे किफायती दामों में शानदार सर्विस सपोर्ट एवं बेजोड़ उत्‍पाद अनुभव मुहैया कराने का सहयोग प्राप्‍त है। इस शानदार उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए आइटेल ने अपने पारखी उपभोक्ताओं के लिए कुछ मैजिकल ऑफर्स पेश किये हैं। उपभोक्ता अब 2जीबी+16जीबी से अपग्रेड किये गये 2जीबी+32जीबी वाला नया ए46 फोन उसी कीमत पर, यानी 4,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही प्रत्येक स्मार्टफोन की खरीद पर प्रत्येक उपभोक्ता को ओराइमो ईयरफोन और प्रोटेक्टिव सिलिकॉन बैक कवर मुफ्त मिलेगा।

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ, अरिजीत तालापात्रा ने इस सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि, “ट्रांसियॉन के लिए व्‍यावसायिक दृष्टिकोण से भारत एक प्रमुख देश है और इतने कम समय में 5 करोड़ से अधिक समझदार उपभोक्‍ताओं का जुड़ाव इस ब्रैंड आइटेल में उनके विश्‍वास को दर्शाता है। भविष्‍योन्‍मुखी तकनीक और विशिष्‍ट विशेषताओं के साथ इस उत्‍पाद को 5000 रुपये मूल्य से कम कीमत में उपलब्‍ध कराने से आइटेल इस सेगमेंट में अग्रणी बन गया है। हम उपभोक्‍ताओं के लिए अपने सबसे पसंदीदा स्‍मार्टफोन, आइटेल ए46 पर फेस्टिव स्‍पेशल ऑफर की पेशकश कर इस कामयाबी का जश्‍न मना रहे हैं। हर नये आइटेल ए46 2जीबी+32जीबी के साथ सिलिकॉन बैक कवर के अलावा एकदम नया ओराइमो एचडी ईयरफोन मुफ्‍त में मिल रहा है। यह उपभोक्‍ताओं के लिए निश्चित रूप से त्‍योहारों के दौरान एक अद्भुत उपहार होगा जोकि उनके मोबाइल अनुभव को बेहतरीन बनाएगा।”

“पिछले तीन वर्षों में, आइटेल मोबाइल की बिक्री में वृद्धि दर्ज की गई है जिससे यह उभरते ग्रामीण एवं उप-शहरी बाजारों में एक प्रमुख स्मार्टफोन कंपनी बन गई है। बिक्री के ऑफलाइन माध्‍यमों में गहरी पैट बनाकर, हम अपनी पूरी वितरण रणनीति को मजबूत बनाने पर निरंतर ध्‍यान दे रहे हैं। हमारा जुड़ाव एक लाख से अधिक रिटेलर्स और 1000 से अधिक पार्टनर्स के साथ हो चुका है जिनके वितरण नेटवर्क के माध्‍यम से ब्रैंड का निर्माण करने में मदद मिली है। देश भर में हमारे 950 से अधिक सर्विस सेंटर्स काम कर रहे हैं और इस तरह हम पूरे देश में अपने उत्‍पादों की बेहतर पहुंच एवं उपलब्‍धता बनाने में सक्षम हुए हैं। आइटेल को उत्‍तर प्रदेश में काफी संभावना नजर आ रही है क्‍योंकि यह राज्‍य हमारे लिए प्रमुख बाजार बनकर उभरा है। हमने उत्‍तर प्रदेश में उल्‍लेखनीय निवेश भी किया है। उत्‍तर प्रदेश में मौजूद हमारे 14000 रिटेलर्स एवं लगभग 148 डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स और 145 से अधिक सर्विस टच प्‍वाइंट्स के माध्‍यम से हम अपने डिस्‍ट्रीब्‍यूशन बेस को विस्‍तारित कर उसे मज़बूत बनाना चाहते हैं।“

आइटेल ने इंडस्‍ट्री में फीचर फोन के मजबूत उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ बाज़ार में प्रवेश किया था। इन फोन में उद्योग में पहली बार प्रयोग की जाने वाली विशेषताएं थी, जैसे कि किंग्‍स वॉयस, लंबी बैटरी, सेल्फी कैमरा और अन्य इनोवेशन, जिनके बारे में पहले फीचर फोन सेगमेंट में सुनने को नहीं मिला था। इसके साथ यह बाज़ार में अपने लॉन्‍च के पहले साल में, फीचर फोन सेगमेंट में शीर्ष द्वितीय स्‍थान पर पहुंच गया। अपनी शानदार सफलता की ताकत के साथ आइटेल ने 2018 के शुरुआत में अपनी राह को बदला और अपने आक्रामक खूबियों से भरपूर फुल स्क्रीन स्मार्टफोन प्रोर्टफोलियो को पेश किया। उपभोक्ता के अनुभव को पुन:परिभाषित करने के लिए, आइटेल स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में कई ट्रेंडी तकनीकी खूबियों का समावेश किया गया जैसी कि, ड्युअल सेल्फी कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, ड्युअल एआई रियर कैमरा, स्मार्ट की आदि। यह सभी खूबियां पांच हजार से कम कीमत पर उपलब्ध हैं और लोगों ने दिल खोल कर इसे पसंद किया है।

आइटेल के ए46 का अपग्रेडेड वर्जन उपभोक्ताओं के लिए एक संपूर्ण पैकेज है जिसमें बेहतर एआइ ड्युअल कैमरा, ड्युअल सिक्‍युरिटी फीचर्स-मल्‍टीफंक्‍शन फिंगरप्रिट सेंसर और फेस अनलॉक, 13.84 सेमी (5.45) एचडी+आईपीएस फुल स्क्रीन, ड्युअल 4जी वोल्‍टे, नवीनतम एंड्राइड™ पाई 9 ऑपरेटिंग सिस्टम और 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी जिसे 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जैसी आधुनिक तकनीकी खूबियां शामिल हैं – बिलकुल पहले वाली कीमत पर। ब्रैंड ने अपग्रेडेड वर्जन को अपने विशेष दिवाली एडिशन के तौर पर लॉन्‍च किया है। कंपनी ने आइटेल ए46 का यह आकर्षक दिवाली ऑफर अपने उपभोक्ताओं के प्रति आभार प्रकट करने और उपभोक्ताओं की जेब पर कोई अतिरिक्त बोझ डाले बगैर उन्हें सर्वोत्तम सेवा मुहैया करने के लिए प्रस्तुत किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.