ऽ लखनऊ में अग्रणी रीयल एस्टेट कंपनियों के साथ विशेष गठबंधन की घोषणा की
ऽ यह कदम पूंजी निवेश के बाद क्लिकब्रिक्स की वृद्धि रणनीति के मुताबिक परिचालन के विस्तार के लिए है
ऽ महानगरों से परे रीयल एस्टेट में डिजिटल लेन देन के लिहाज़ से लखनऊ क्लिकब्रिक्स के लिए एक प्रमुख बाज़ार

लखनऊ, 07 नवंबर, 2019ः रीयल एस्टेट क्षेत्र को सशक्त करने में लगी भारत की अग्रणी टेक्नोलाॅजी प्लेटफाॅर्म कंपनी क्लिकब्रिक्स ने तेज़ी से बढ़ रहे रीयल एस्टेट बाज़ार लखनऊ और इसके आसपास के क्षेत्रों में विस्तार करने की आज घोषणा की। इस क्षेत्र में क्लिकब्रिक्स की वृद्धि की योजना के तहत इस कंपनी ने कई अग्रणी रीयल एस्टेट कंपनियों के साथ विशेष गठबंधन किया है। ये कंपनियां इन बाज़ारों में बढ़िया ढंग से स्थापित हैं और इन्होंने इस क्षेत्र में संभावित मकान खरीदारों को आकर्षित किया है और इस शहर की वृद्धि में एक अहम भूमिका निभाई है।

क्लिकब्रिक्स ने हाल ही में 30 लाख डाॅलर (करीब 21 करोड़ रूपये) पूंजी निवेश किए जाने की घोषणा की है जिससे उसे भारत में इस ब्रांड की वृद्धि के अगल चरण में मदद मिलेगी। टियर-2 शहरों पर ध्यान देने के साथ वर्तमान में यह मेरठ, इलाहाबाद, रांची, पटना, वाराणसी, इंदौर, ग्वालियर जैसे सभी सात शहरों में मौजूद है और कंपनी की योजना अगले दो वर्षों में 40 शहरों तक अपनी पहुंच स्थापित करने की है। क्लिक ब्रिक्स के साथ गठबंधन करने वाले साझीदारों की पहुंच अत्याधुनिक डेटा संचालित अंतर्दृष्टि तक होगी जिससे वे अपना कारोबार बढ़ा सकेंगे। क्लिकब्रिक्स की टेक्नोलाॅजी निरंतर उन्हें एक मंच उपलब्ध कराती रहेगी जिससे वे रीयल एस्टेट में निवेश की संभावना तलाश रहे ग्राहकों को उनकी जरूरत की चीजें प्रदान कर सकेंगे।

इस विस्तार की घोषणा करते हुए क्लिकब्रिक्स के संस्थापक और सीईओ श्री रोहित मलिक ने कहा, लखनऊ हमारी भावी वृद्धि के चार्टर में सबसे तरजीह वाले बाज़ारों में से एक रहा है और इसकी वजह है सरकार की ओर से सतत प्रोत्साहन जिससे मकानों की बिक्री में तेजी आई है। मेट्रो चालू होने के साथ ही पर्याप्त ढांचागत विकास और आसपास के शहरों एवं कस्बों से इस राजधानी तक संपर्क बढ़ने से लखनऊ में रीयल एस्टेट बाजार 3 वर्षों में 11 प्रतिशत तक बढ़ा है। लखनऊ में आवास के लिए मांग में
तेजी से निश्चित तौर पर सामान्य रूप में संपूर्ण रीयल एस्टेट बाजार का जबरदस्त मूल्यवर्धन होगा। क्लिक ब्रिक्स में हमारा लक्ष्य इन रीयल एस्टेट साझीदारों के साथ साझीदारी कर बढ़े हुए बाजार अवसरों का दोहन करना है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.