लखनऊ, 04 दिसंबर, 2019ः भारत की सबसेबड़ी ज्वैलरी रिटेल चेन में से एक, सेनको गोल्ड एंड डॉयमंड्स ने आज हजरतगंज,लखनऊ में अपना 105 वां स्टोर लॉन्च किया। लखनऊ में एक शानदार कार्यक्रम के दौरानसुपरस्टार विद्या बालन, श्री शंकर सेन, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, सेनको गोल्ड एंडडायमंड्स और श्री शुभंकर सेन, कार्यकारी निदेशक, सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स नेलखनऊ के केंद्र में नए स्टोर का उद्घाटन किया।इस अवसर परविद्या बालन ने कहा, ‘नवाबों के शहर लखनऊ हमेशा ही एक खुशी देता है। मैं भारतभर में 100 से अधिक स्टोर खोलने की उपलब्धि और मील का पत्थर हासिल करने केलिए सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स को बधाईदेना चाहती हूं।

सेनको गोल्ड एंड डॉयमंड्स की डिजाइन और क्राफ्ट उद्योग मेंसर्वश्रेष्ठ है और इस स्टोर में सभी तरह के अवसरों के लिए हल्के वजन केआभूषणों के साथ-साथ पारंपरिक दुल्हन के आभूषणों काशानदार संग्रह है। मुझे यकीन है कि लखनऊ की सभी महिलाओं को येलुभायेंगे’। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के चेयरमैनऔर प्रबंध निदेशक श्री शंकर सेन ने कहा दृ ‘हम हजरतगंज, लखनऊ में अपने गहने केस्टोर खोल कर काफी खुश हैं। यह स्टोर हमारे ग्राहकों के लिए सुविधाजनक होनेके साथ-साथ बड़ा और बेहतर है तथा बिल्कुल हजरतगंज के मध्य में स्थित है।कोलकाता की कला पूरे देश में विख्यात है तथा कोलकाता के करीगरों की गणनाश्रेष्ठ करीगरों के रूप में होती है। कोलकाता से हम लखनऊ के लोगों को अतिसुंदर तरासे गये आभूषणों को पेश कर रोमांचित हैं। यह हमारे के लिएसौभाग्य की बात है कि हमारी ब्रांड एंबेसडर सुपरस्टार विद्या बालन हमारे नए स्टोर केलॉन्च के अवसर पर हमारे साथ हैं’।

सेनको गोल्डएंड डॉयमंड्स के कार्यकारी निदेशक श्री शुभंकर सेन ने देश भर में 100़ स्टोर काआंकड़ा पार करने के उत्सव की सराहना करते हुए कहा, ‘यह भारत में हमारा 105 वांस्टोर है और उत्तर प्रदेश में 8 वां। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने हमेशा से हीकिफायती मूल्य पर अद्वितीय आभूषण संग्रह लाने पर ध्यान केंद्रित किया है। हमहमेशा अपने ग्राहकों को खुश करने का प्रयास करते हैं और सुश्री विद्या बालन केसाथ वार्तालाप करना हम सभी के लिए एक अद्भुत अनुभव था’।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.