सीतापुर-अनूप पाण्डेय, राकेश पाण्डेय/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर के हरगाँव स्थानीय थाना क्षेत्र के आदर्श नगर पंचायत हरगाँव के वार्ड तरपत में वर्षों से चली आ रही दो पक्षों के बीच की दुश्मनी आज खूनी वारदात में तब्दील हो गयी, जिसमें तीनों लोग घायल हो गए ।सूचना पाकर पहुंची हरगाँव थाने की पुलिस ने सभी घायलों कों सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हरगाँव में भर्ती कराया जहाँ पर जाचोपरान्त चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हरगाँव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आदर्श नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड तरपतपुर में शारदा प्रसाद पाण्डेय के दो पुत्रों राजेन्द्र व पप्पू तथा राजू पुत्र कनौजी लाल के बीच काफी समय से पुरानी रंजिश चली आ रही थी।
जिस पर आज राजेन्द्र , पप्पू तथा राजू के बीच शाम लगभग 6बजे किसी बात को लेकर कहा सुनी शुरू हुई कहासुनी के बीच जमकर मारपीट हो प्रारम्भ हो गयी इस मारपीट में धारदार हथियारों कांता बल्लम, बांका, का खुलकर प्रयोग किया गया। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये ।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची हरगांव थाने की पुलिस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हरगाँव में भर्ती कराया जहाँ पर डाक्टर ने जांचोपरांत राजेन्द्र के पुत्र 30वर्षीय सुनीति को मृत घोषित कर दिया ,तथा राजेन्द्र की हालत की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल सीतापुर रिफर कर दिया व हर महेश उर्फ पप्पू उर्फ पपन्ने का अभी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हरगाँव में ही इलाज चल रहा है।
जिला अस्पताल पहुँचने पर इलाज का दौरान50 वर्षीय राजेन्द्र की मौत हो गयी ।
ज्ञात हो कि क्रिकेट को लेकर एक महीना पहले राजू व पप्पू के लड़कों के बीच झगड़ा हुआ था ।जिसकी आज खून-खराबे के रूप में परिणित हुई । थाना प्रभारी निरीक्षक कुलदीप तिवारी ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है फिर भी जांचकर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी ।
पुलिस ने फौरी कार्यवाही कर घटनास्थल से वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व कांता बरामद कर लिया है ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.