सीतापुर-अनूप पाण्डेय,सरोज तिवारी
तेज रफ्तार ने ली 2 लोगों की जान। बिसवां-सिधौली मार्ग पर स्कॉर्पियो और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई ।टक्कर इतनी तेज थी की दोनों बाइक सवार उछलकर दूर जाकर गिरे। और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

V/O-1- आपको बता दें पूरा मामला बिसवा- सिधौली मार्ग पकरिया गांव मोड़ का है। सुबह लगभग 6:30 बजे एक तेज रफ्तार वाइट कलर स्कॉर्पियो कार ने हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की मोटरसाइकिल पर सवार दोनों लोग उछल कर दूर जाकर गिरे। दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो कार सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

V/O-1-स्कॉर्पियो कार की तलाशी लिए जाने पर प्रतिबंधित गौ मांस भी बरामद हुआ प्रतिबंधित मांस मिलते ही पुलिस को इनकी तेज रफ्तार का कारण समझ में आ गया। पकड़े गए दोनों युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही है।
वही पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार ने घटना के संबंध में बताया की सुबह 6:30 बजे स्कॉर्पियो कार ने बाइक में टक्कर मार दी थी जिससे दोनों बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई आरपीओ सवार दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है इनके पास से प्रतिबंधित मांस बरामद हुआ है जिसे फॉरेंसिक लैब भेजा जा रहा है।

Byte..

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.