Breaking NewsCrimeNewsउत्तर प्रदेशलखनऊ

गोंडा में सरेआम व्यवसायी के बेटे का अपहरण, मांगी 4 करोड़ की फिरौती

लखनऊ। करनैलगंज नगर में एक बड़े व्यवसायी के पांच वर्षीय बेटे का बदमाशों ने दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। घटना के बाद नगर में सनसनी फैल गई। बच्चे के अपहरण के आधे घंटे बाद बदमाशों ने परिवारीजन को फोन करके चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है।

शुक्रवार को करनैलगंज नगर के मोहल्ला गाड़ी बाजार में स्थित कस्बा पुलिस चौकी के पीछे मोहल्ले में रहने वाले नगर के गुटखा, पान मसाला, तंबाकू, बीड़ी के एक बड़े विक्रेता राजेश कुमार गुप्ता के पौत्र नमो गुप्ता (5) का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बताया जाता है कि आल्टो कार से स्वास्थ्य विभाग का परिचय पत्र गले में टांग कर कुछ लोग मोहल्ले में मास्क का वितरण करने के लिए आए और लोगों का नाम एक कागज पर लिख रहे थे। मोहल्ले में सैनिटाइजेशन कराने व सैनिटाइजर का वितरण करने का झांसा भी दिया। जब राजेश गुप्ता के घर के सामने पहुंचे तो अपहरणकर्ताओं ने सैनिटाइजर देने की बात कही और पांच वर्षीय बच्चे को साथ में लेकर यह कहते हुए कि बच्चे को भेज दीजिए गाड़ी से सैनिटाइजर निकाल कर दे देते हैं। इतना कहकर बच्चे के साथ बदमाश निकले और गाड़ी के पास पहुंचते ही बच्चे को गाड़ी में बैठा कर फरार हो गए।
यह जानकारी परिवार वालों को तब हुई जब बच्चे के पिता हरी गुप्ता के फोन पर बदमाशों ने कॉल कर बताया कि उसके बच्चे का अपहरण कर लिया है। बदमाशों ने चार करोड़ रुपये की मांग की। हरी के मुताबिक अपहरण करने वालों में महिला शामिल नहीं थी। मगर जो कॉल आई उसमें एक महिला बोल रही थी। जिसमें अनुमान लगाया जा रहा है कि वॉइस चेंजर के माध्यम से आवाज को बदलकर बात किया गया।
फिलहाल घटना की सूचना पर सीओ कृपा शंकर कनौजिया, कोतवाल राजनाथ सिंह, चौकी प्रभारी रणजीत यादव मौके पर पहुंचे। कोतवाल राजनाथ सिंह का कहना है कि अपहृत बच्चे के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। शाम को मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

नगर के खंगाले सीसी टीवी कैमरे
बच्चे के अपहरण के बाद पहुंची पुलिस ने नगर के प्रत्येक मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला है। उसके बाद एसओजी प्रभारी अतुल चतुर्वेदी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली और पड़ताल शुरू कर दी है। घटना दिन में करीब डेढ़ बजे की है। जबकि देर शाम तक मामले में कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button
Close
Close