रवीना टंडन ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अक्षय कुमार और गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद भी की जाती थी। रवीना काफी सालों से बड़े पर्दे से गायब हैं लेकिन अपने बयान को लेकर वह एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल रवीना टंडन ने बॉलावुड के एक खास गैंग की ओर इशारा करते हुए कहा है कि किस तरह से ये लोग गंदगी फैला रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म पर छिड़ी बहस में रवीना टंडन ने भी अपनी बात सामने रखी है।

रवीना ने कहा कि ‘इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं था, वो किसी कैंप का भी हिस्सा नहीं थीं, कोई हीरो उन्हें प्रमोट नहीं करता था। वो किसी हीरो के साथ नहीं सोती थीं ना अफेयर रखती थीं।’

रवीना ने आगे कहा कि, ‘उन्हें कई लोग हठी समझते थे। वो क्योंकि हीरो के कहने पर नहीं चलती थीं तो उन्हें ऐसा दिखाया गया था। रवीना उनके कहने से नहीं हंसती थीं और ना ही उनके कहने से बैठती थीं।’

रवीना टंडन ने यह भी कहा कि बॉलीवुड में एक ऐसा तबका है जहां हीरो होता है, उसकी गर्लफ्रेंड होती है और होते हैं कुछ पत्रकार। ये लोग मिलकर पूरा एक नेक्सस चलाते हैं।

रवीना टंडन ने इससे पहले एक ट्वीट में भी कहा था कि बॉलीवुड में एक गैंग होती है, जहां हीरो की चलती है। जहां, हीरो के कहने पर हीरोइन को फिल्म से निकाल दिया जाता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.