reporters
सीतापुर अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही रामकोट पुलिस, बीते 3 माह में 15 शातिरों पर हुई बड़ी कार्यवाही।

सीतापुर अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही रामकोट पुलिस, बीते 3 माह में 15 शातिरों पर हुई बड़ी कार्यवाही।

सीतापुर-अनूप पाण्डेय/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर में बढ़ते अपराध को लगाम लगाने के लिए जिले की रामकोट पुलिस ने कमर कस ली है। बीते कुछ वक्त से जनपद के जिस थाने के अंतर्गत सबसे ज्यादा अपराध होते देखा जाता था आज वहां अपराधियों पर पुलिस कहर बन कर टूट पड़ी है।

15 शातिर अपराधियों पर गुंडा एक्ट की कार्यवाही
मिली जानकारी के मुताबिक जिले के रामकोट थाना क्षेत्र में पुलिस लगातार अपराधियों पर सख्त कार्यवाही करती नजर आ रही है। आंकड़ों की बात करें तो जनपद की रामकोट पुलिस द्वारा बीते 3 माह में अपने थाना क्षेत्र के 15 शातिर अपराधियों पर गुंडा एक्ट की कार्यवाही की गई है ।

पुलिस का कसता शिकंजा कर रहा अपराधियों के हौंसले पस्त
वहीं 2/3 गैंगेस्टर एक्ट के तहत 9 जुलाई को 4 लोगों के खिलाफ यूपी गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। इसी क्रम में पुरुस्कार घोषित अपराधी जिसमें गैंगस्टर एक्ट एससी एसटी एक्ट व अन्य मुकदमों में वांछित 4 अपराधियों पर कार्रवाई की गई साथ ही दहेज एक्ट पाक्सो एक्ट एवं एससी एसटी एक्ट में बीते तीन माह में 15 लोगों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेजा गया आंकड़ों को देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लगातार रामकोट पुलिस द्वारा अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है जिससे अपराधियों के हौसले पस्त हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *