reporters
OIKOSHREEM, एक प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय रियल एस्टेट कंसल्टेंसी फर्म हमेशा से अपने ग्राहकों को उनके खरीद अनुभव को बढ़ाने के लिए

OIKOSHREEM, एक प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय रियल एस्टेट कंसल्टेंसी फर्म हमेशा से अपने ग्राहकों को उनके खरीद अनुभव को बढ़ाने के लिए

OIKOSHREEM, एक प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय रियल एस्टेट कंसल्टेंसी फर्म हमेशा से अपने ग्राहकों को उनके खरीद अनुभव को बढ़ाने के लिए अनुकूलित ऑफ़र और सौदों की पेशकश के लिए जाना जाता है।
लखनऊ- OIKOSHREEM, एक प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय रियल एस्टेट कंसल्टेंसी फर्म हमेशा से अपने ग्राहकों को उनके खरीद अनुभव को बढ़ाने के लिए अनुकूलित ऑफ़र और सौदों की पेशकश के लिए जाना जाता है।

OIKOSHREEM एक आईएसओ 9001: 2000 प्रमाणित अग्रणी अंतर्राष्ट्रीय रियल एस्टेट कंसल्टेंसी फर्म है, जो कई अग्रणी डेवलपर्स के साथ काम करने के एक बेहतर ट्रैक रिकॉर्ड के साथ दुनिया भर में अपनी सेवायें प्रदान कर रही है। रीयल एस्टेट क्षेत्र को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाली इस कंपनी का कंपनी का कार्य घर, ऑफिस, इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टी और कॉरपोरेट फार्मलैंड की खरीद, प्रॉपर्टी प्रबंधन, प्रॉपर्टी का मूल्य आकलन और रिसर्च एवं प्रापर्टी से सम्बन्धित मिनट-टू-मिनट अपडेट प्रदान करना है। इसके अलावा, ग्राहकों को प्रासंगिक जानकारी, सर्वोत्तम विकल्प, पुनर्विक्रय सौदों, व्यावहारिक समाधान, साथ ही विशेषज्ञ सेवा एवं ऋण आवश्यकताओं से निपटने के लिए मार्गदर्शन प्रदान किया जाता है, OIKOSHREEM का अंतरराष्ट्रीय बाजारों के साथ-साथ पूरे भारत में एक मजबूत नेटवर्क है।

मीडिया कर्मियों के साथ ऑनलाइन बातचीत के अवसर पर श्री सौभाग्य वर्धन (CMD, OIKOSHREEM) ने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था को विश्व में सर्वाधिक विकासशील अर्थव्यवस्था माना गया है और भारत का रियल एस्टेट मार्केट निवेश के लिए एशिया का सबसे पसंदीदा स्थान बन गया है। इस सेक्टर में विकास के लिए भारत सरकार भी कई कदम उठा रही है। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतर्गत 100 स्मार्ट शहरों का विकास इसका सबसे अच्छा उदाहरण है। 100 स्मार्ट शहरों के निर्माण की योजना रियल एस्टेट कंपनियों के लिए एक प्रमुख अवसर है। श्री सौभाग्य वर्धन ने कहा कि लखनऊ जोकि उत्तर प्रदेश की राजधानी है यहां रियल स्टेट के लिये यहां अपार संभावनायें है।

लखनऊ शहर के बुनियादी ढांचे में तेजी से वृद्धि के कारण यहां निवेश की बेहतर संभावनायें है। श्री सौभाग्य वर्धन ने कहा कि उत्तर प्रदेश राज्य में पिछले कुछ सालों में रियल स्टेट क्षेत्र में कोई बड़ी वृद्धि नहीं देखी गई है। लेकिन पिछले 2 दशकों के दौरान या पिछले 20 वर्षों से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रियल एस्टेट बाजार में भारी तेजी देखी गई है। आज, उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों के निवेशक लखनऊ को राज्य के सर्वश्रेष्ठ रियल एस्टेट बाजार के रूप में देख रहे हैं। वर्तमान में कोविड-19 पैंडेमिक भी रियल स्टेट के लिये एक अवसर के रूप में देखा जा रहा है।

श्री सौभाग्य वर्धन ने कहा कि हमारा उद्देश्य यूपी के प्रमुख रियल एस्टेट मार्केटिंग कंसल्टेंट बनना है और अन्य जिलों के ग्राहकों और निवेशकों की मदद करना है जो अपने सपनों के घर या अधिकतम रिटर्न के साथ निवेश के लिए एक उपयुक्त विकल्प खोजने के लिए उचित मार्गदर्शन की मांग कर रहे हैं। हमने लखनऊ में एक अंतर्राष्ट्रीय रियल एस्टेट कंसल्टेंसी OIKOSHREEM शुरू की है क्योंकि हम भविष्य में निवेश के बेहतर अवसर देख रहे हैं।

श्री सौभाग्य वर्धन ने यह भी कहा कि हम रियल एस्टेट उद्योग में अपने ग्राहकों को सही दिशा में निवेश कराते हैं। योजना और निष्पादन की हमारी पूरी तरह से गठबंधन की गई पद्धति तालमेल को अधिकतम करती है और उच्च स्तर की दक्षता से कार्य करती है। हमारी दीर्घकालिक रणनीति OIKOSHREEM को एक अग्रणी रियल एस्टेट परामर्श सेवा कंपनी के रूप में आगे ले जाने पर केंद्रित है। श्री सौभाग्य वर्धन ने कहा कि हम विश्व स्तर पर बढ़ रहे हैं, और निरंतर, सराहनीय और पूर्ण ग्राहक संतुष्टि प्रदान कर इस क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *