लखनऊ। कानपुर में लैब टेक्नीशियन संजीत यादव की अपहरण के बाद हत्या के मामले में दो महीने से भी अधिक समय बीतने के बाद भी न्याय न मिलने से व्यथित संजीत के परिवारीजन शुक्रवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मिले। इनके बीच करीब आधा घंटा की मुलाकात हुई।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार की बात को सुना। कानपुर से आए संजीत यादव के परिवार की अखिलेश यादव ने दो लाख रुपया की आर्थिक मदद दी। समाजवादी पार्टी की तरफ से पहले भी परिवार को पांच लाख रुपया की आर्थिक मदद दी गई थी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से आज संजीत यादव के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान पीड़ित परिवार ने उनसे अपना दर्द बयां किया। अखिलेश यादव ने संजीत के परिवारजनों को हर संभव मदद एवं न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

कानपुर में लैब टेक्नीशियन संजीत यादव की अपहरण के बाद हत्या के करीब दो महीने बाद भी उसका शव न मिलने से परेशान संजीव के पिता, माता व बहन से लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से समाजवादी पार्टी के कार्यालय, विक्रमादित्य मार्ग पर भेंट की। इस भेंट के दौरान सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल तथा पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी भी मौजूद थे।

संजीत यादव की हत्या के आरोपितों के जेल में बंद हो जाने के बाद भी उसका शव न मिलने और सीएम योगी आदित्यनाथ के हां कहने के बाद भी सीबीआइ जांच नहीं होने से उसका परिवार काफी आहत है। कानपुर में कई बार प्रदर्शन करने के बाद भी कोई हल होता न देख आज संजीत यादव के परिवार के लोग पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ में भेंट की। इनकी अखिलेश यादव से मुलाकात दिन में करीब एक बजे हो गई। इससे पहले गुरुवार को लखनऊ जा रहे संजीत के परिवार के लोगों को कानपुर पुलिस ने रामादेवी फ्लाईओवर पर रोक लिया। उन्हेंं समझा-बुझाकर वापस लौटा दिया था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.