reporters
लखनऊ : बीकेटी में नीम के पेड़ से लटकता म‍िला युवक का शव, नहीं हो सकी पहचान

लखनऊ : बीकेटी में नीम के पेड़ से लटकता म‍िला युवक का शव, नहीं हो सकी पहचान

लखनऊ। बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक आवासीय प्लानिंग में लगे नीम के पेड़ पर एक व्यक्ति का शव फांसी के फंदे पर लटकता मि‍ला। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाया और उसकी पहचान कराने की कोशिश की लेकिन अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहींं ठाकुरगंज के सरीपुरा कनक सिटी में एक छात्रा ने फांसी लगा ली। छात्रा की मां ने पढ़ाई को लेकर उसे डाटा था, ज‍िसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया।

बीकेटी थाना क्षेत्र के बरगदी मगठ और कोटवा के बीच नहर किनारे एक आवासीय प्लानिंग में लगे नीम के पेंड़ पर साड़ी की रस्सी से फांसी के फंदे पर एक व्यक्ति की लाश झूल रही थी। सुबह करीब आठ बजे ग्रामीणों ने देखा तो यह खबर क्षेत्र में फैल गई। मृतक की काले रंग की प्लास्टिक की चप्पलें पेंड़ के पास मिली वह काई के रंग की बनियान और काले रंग की हाफ पैंट पहने है। देखने से वह मजदूरी पेशा लग रहा था। ग्राम चौकीदार राजाराम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और शव को नीचे उतरवाकर उसकी पहचान कराने की कोशिश की। बीकेटी के इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने बताया मृतक की पहचान नहीं हो सकी है शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

छात्रा ने फांसी लगाई

ठाकुरगंज क्षेत्र के सरीपुरा कनक सिटी में 11वीं की छात्रा रोशनी (16) ने गुरुवार रात फांसी लगा ली। घर के अंदर कमरे में फंदे पर उसका शव लटका मिला।इंस्पेक्टर ठाकुरगंज के मुताबिक सरीपुरा कनक सिटी निवासी विजय सिंह की बेटी 11वीं की छात्रा थी। गुरुवार रात उसकी मां ने पढ़ाई को लेकर उसे डांट दिया। इसके बाद वह कमरे में गई और उसने फांसी लगा ली। कुछ देर बाद परिवारीजनों ने कमरे में फंदे से रोशनी को लटका देखा तो उनकी चीख निकल पड़ी। चीख सुनकर दौड़े परिवारीजनों ने फंदे से रोशनी को उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टरों ने रोशनी को मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *