reporters

डबल मर्डर लखनऊ: IRTS अधिकारी ने पत्नी व बेटे की हत्या के मामले में अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई FIR

लखनऊ। रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेयी की पत्नी व बेटे की हत्या के मामले में गौतमपल्ली थाने में रविवार को एफआइआर दर्ज की गई। बाजपेयी ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट लिखवाई है।

रविवार को मालिनी और सर्वदत्त के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय के मुताबिक डॉक्टरों के पैनल ने शवों का पोस्टमार्टम किया है। सिर में गोली लगने से मौत की पुष्टि हुई है। डॉक्टरों ने दो गोली बरामद की है। आरडी बाजपेयी ने पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि वह दिल्ली में मौजूद थे। इस दौरान उन्हें जानकारी मिली कि घर में उनकी पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस पर वह दिल्ली से लखनऊ पहुंचे। घर आने पर पता चला कि किसी ने पत्नी व बेटे की हत्या कर दी है। आरडी बाजपेयी ने अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

उधर, पुलिस का दावा है कि राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज किशोरी ने मां और भाई की हत्या की है।रविवार को पूरे दिन किशोरी अपने नानी के साथ रही। हालांकि वह अंतिम संस्कार में शामिल होने बैकुंठ धाम नहीं गई। छानबीन में सामने आया है कि बाजपेयी सरकारी आवास खाली करना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी थी। इस बात की जानकारी परिवार के सभी सदस्यों को थी। किशोरी की मानसिक स्थिति देखकर ऐसा लग रहा है कि वह इस घर से जाना नहीं चाहती थी। यही नहीं उसने भूत प्रेत की बात भी घरवालों को बताई है। पुलिस ने किशोरी के कमरे से उसकी डायरी और मोबाइल फोन कब्जे में लिया है। यही नहीं किशोरी ने शीशे पर डिस्क्वालीफाइड ह्यूमन लिखा था, जिसके बारे में मनोचिकित्सक से राय ली जा रही है। किशोरी की डायरी में कुछ अजीबोगरीब बातें भी लिखी हैं, जिनका मतलब पुलिस पता लगा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.