reporters
Breaking News
डीएम ने किया महाराज सिंह व तारा महिला इण्टर कालेज का औचक निरीक्षणएयरटेल पेमेन्ट्स बैंक मर्चेंट पार्टनर्स को प्रदान करेगा भुगतान का आसान अनुभवघर से करें माता वैष्णो देवी की लाइव आरती व दर्शन, प्रसाद आ जाएगा घरजय प्रकाश पाल की हत्या के विरोध में आज दिनांक 19-10-2020 को पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं मटेरा विधायक यासिर शाह के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में जोरदार विरोध प्रदर्शन कियाअल-मुस्तफा स्काउट्स-बहराइच की तरफ से एक इमाम हुसैन अलैहिस्सलाम रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमे मुस्लिम समुदाय के लोगो ने बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया और एक मिशाल कायम की

सपा के अनु० जाति/जनजाति के प्रदेश अध्यक्ष व्यास गोंड के बहराइच आगमन पर सैकड़ों की तादाद में लोगों ने सपा की सदस्यता ग्रहण की जिससे विपछ में मचा हड़कंप

न्यूज़ वन इंडिया से एजाज अली जद्दु

आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव  के निर्देशानुसार समाजवादी अनु० जाति/जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष  व्यास  गोंड ने अनु० जाति वर्गो के लोगों को समाजवादी पार्टी से जोड़ने के लिए तथा संगठन को धार देने और भाजपा सरकार द्वारा दलित विरोधी कार्यों व मंसूबो को बेनकाब करने के लिए जनपद बहराइच जिला मुख्यालय समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आज उनका आगमन हुआ। जिसमे अनु० जाति/जनजाति तथा पार्टी पदाधिकारियों द्वारा फूल- मालाओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया गया।इस अवसर पर बड़ी संख्या में दलित व पिछड़े समाज के लोगो ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। तत्पश्चात मुख्यातिथि अनु० जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष  व्यास  गोंड की गरिमामयी उपस्थिति में एवं सपा जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव एडवोकेट  की अध्यक्षता में सदस्यता ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संचालन पार्टी के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष जफर उल्ला खा ‘बंटी’ ने किया। सदस्यता ग्रहण में मुख्य रूप से किसान पी०जी० कॉलेज बहराइच के चीफ़ प्रॉडक्टर डॉ० किशुनवीर तथा मिहींपुरवा के कुंदन रावत , आशाराम सोनकर, राजाराम, अर्जुन रावत, पहलाद रावत, अमृत लाल सहित सैकड़ों अनु० जाति के साथियों ने विभिन्न दलों को छोड़कर  अखिलेश यादव  मे अपनी आस्था रखते हुए समाजवादी पार्टी  की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर मुख्यातिथि प्रदेश अध्यक्ष अनु० जाति/जनजाति प्रकोष्ठ मा० व्यास  गोंड ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि उ०प्र० की भाजपा सरकार लगातार दलितो व पिछड़ों का शोषण व हत्या कराने में लगी है। अभी हाल ही में अनु० जाति/जनजाति के छात्रों की बी० एड० में मिलने वाली निःशुल्क प्रवेश पर भी भाजपा सरकार ने रोक लगा दी। हाथरस की दलित बेटी मनीषा बाल्मीकि की जिस तरह से गैंगरेप कर दुराचार किया गया औऱ उसमे सत्ताशासन के इशारे पर पुलिस द्वारा जिस तरह दुराचारियों को संरक्षण प्रदान है उससे तो यही लगता है कि उ०प्र० में कानून का राजपाट खत्म हो चुका है और आगामी 2022 के चुनाव में यही दलित व पिछड़ा समाज एक जुट होकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का काम करेगा।
सपा जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव एडवोकेट ने कहा कि जिस तरह से आज दलित समाज से डॉ० किशुनवीर जैसे पढ़े लिखे लोग समाजवादी पार्टी में अपनी आस्था व्यक्त कर रहे है, ऐसे में समाजवादी पार्टी का करवा 2022 में सपा की सरकार बनाने की ओर बढ़ चला है। सपा सरकार में ही दलितों व पिछड़ों का सम्मान सम्भव है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक शब्बीर बाल्मीकि, पार्टी के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष ज़फर उल्ला खा ‘बंटी’ , जिला कोषाध्यक्ष अब्दुल मन्नान, अनु० जनजाति जिलाध्यक्ष सन्त कुमार पासी, लक्ष्मी नारायण निषाद, पूर्व प्रमुख महेंद्र स्वरूप पासवान, निशा शर्मा, नि० छात्रसभा जिलाध्यक्ष नंदेश्वर नंद यादव, सदस्य जिला पंचायत रामजी यादव,जिला पंचायत सदस्य भगौती प्रसाद, किशोरी लाल पासवान, नगर अध्यक्ष पयागपुर मिज्जन खा, राज यादव , सोशल मीडिया प्रभारी अर्जुन गुप्ता, शैलेश सिंह शैलू, मो० आसिफ, जगत रावत, राम सूरत रावत, हनुमान यादव सहित भारी संख्या में नेता व कार्यकर्तागण मौजूद रहे।ये जानकारी सपा के सोशल मीडिया प्रभारी अर्जुन गुप्ता ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.