reporters
Breaking News
डीएम ने किया महाराज सिंह व तारा महिला इण्टर कालेज का औचक निरीक्षणएयरटेल पेमेन्ट्स बैंक मर्चेंट पार्टनर्स को प्रदान करेगा भुगतान का आसान अनुभवघर से करें माता वैष्णो देवी की लाइव आरती व दर्शन, प्रसाद आ जाएगा घरजय प्रकाश पाल की हत्या के विरोध में आज दिनांक 19-10-2020 को पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं मटेरा विधायक यासिर शाह के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में जोरदार विरोध प्रदर्शन कियाअल-मुस्तफा स्काउट्स-बहराइच की तरफ से एक इमाम हुसैन अलैहिस्सलाम रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमे मुस्लिम समुदाय के लोगो ने बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया और एक मिशाल कायम की

जशने मखदूम अशरफ का इनेकाद किया गया
लखनऊ

,
सितम्बर 2020 जियाउन नबी कमिटी के तत्वाधान में डॉक्टर एस एस अशरफ के मकान गुले सिमना, ख्वाजा कॉलोनी, एकता नगर, बालागंज, लखनऊ में जशने मखदूम अशरफ का इनेकाद किया गया। जिस में कोविड 19 के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल करते हुए प्रोग्राम को कामयाबी के साथ चलाया गया। प्रोग्राम का आग़ाज़ तिलावते कुरान पाक से जनाब कारी अनवर साहेब ने किया।
मालूम हो कि 28 मुहर्रमुल हराम हजरत मखदूम सुल्तान सैयद अशरफ जहांगीर समनानी रहमतुल्ला एलैह किछौछा शरीफ के विसाल का दिन है जिस में लाखों की तादाद में मुल्क और बैरून मुल्क से जायरीन उर्स पाक में शिरकत करने के लिए किछौछा शरीफ आते हैं और फायूजो बरकात से माला माल होते हैं।


प्रोग्राम में मखदूम अशरफ के मरातीब, फजाएल और आप की संवाहे उमरी, खानवाद अशर्फियां किछौछ शरीफ के मर्तबे के ताल्लुक से इमाम खतीब सुन्नी बिलाली मस्जिद हजरत मौलाना अशरफ हुसैन साहेब ने तफसील से अपने खयालात का इजहार किया।बिलखुसूस खानवादे अशर्फियां किछौछा शरीफ की हजरत अब्दुल रज्जाक नूरूल ऐन, और हजरत सैयद ना गौसपाक रजीo से सिलसिले को तफसीली तौर पर बयान किया।
इस मौके हजरत मौलाना शरफुद्दीन साहेब सकाफी,हजरत मौलाना कारी फखरूद्दीन साहेब, हजरत हाफ़िज़ कारी इरफान साहेब, हजरत हाफ़िज़ कारी अनवर साहेब, हजरत हाफ़िज़ कारी शरफुद्दीन साहेब, हजरत हाफ़िज़ कारी गुलाम असगर साहेब, हाफ़िज़ ज़ैद साहेब, हाफ़िज़ नसीम साहेब, कारी मसूद साहेब मौजूद रहे। प्रोग्राम का इख्तिताम फातिहा ख्वानी और सलातो सलाम के साथ हजरत मौलाना सैयद अदनान अशरफ किछौछवी की खुसूसी दुआ के साथ किया गया।
आखिर में प्रोग्राम के आर्गेनाइजर डॉक्टर एस एस अशरफ ने मेहमानों का शुक्रिया अदा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.