reporters
फीनिक्स लेकर आया लिवन्यू फैशन ट्रेंड्स

फीनिक्स लेकर आया लिवन्यू फैशन ट्रेंड्स

यह 16 दिवसीय फेस्टिवल 26 सितंबर से शुरू हुआ और 11 अक्टूबर 2020 तक चलेगा
कोविड-19 से बचने के लिए सभी एहतियाती नियमों का हो रहा पालन

लखनऊ, 28 सितंबर 2020 फीनिक्स यूनाइटेड मॉल, अपने ग्राहकों के लिए लिवन्यू फैशन ट्रेंड्स द्वारा रोमांचक ऑफर एवं उपहारों के साथ लौट आया है।

फ़ीनिक्स यूनाइटेड के सेंटर डायरेक्टर श्री संजीव सरीन ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “फीनिक्स यूनाइटेड में हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों के शॉपिंग अनुभव को सुखद बनाना है, इसी विचारधारा के अंतर्गत लिवन्यू फैशन ट्रेंड्स के माध्यम से हम लेकर आये है आपके लिए रोमांचक ऑफर और उपहार। इस फेस्टिवल के दौरान, फीनिक्स यूनाइटेड में किसी भी ब्रांड पर 3500 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करने वाले ग्राहक को सुनिश्चित वाउचर के अलावा शानदार ऑफर जीतने का मौका मिल सकता है।”

श्री सरीन ने आगे बताया कि, “कोविड-19 के प्रसार से बचने के लिए हम मॉल में सभी एहतियाती कदम उठा रहे हैं। नो मास्क नो एंट्री रूल के साथ आपके फ़ोन में आरोग्य सेतु ऐप भी मॉल में एंट्री से पहले होनी अनिवार्य है। हमने प्रवेश दवार पर सोशल डिस्टेंसिंग चिह्नों के साथ शू सैनिटाइजिंग मैट रखा है और थर्मल स्कैनर द्वारा आगंतुक के तापमान पर नजर रखी है। हर 2 घंटे में सभी स्पर्श बिंदुओं जैसे की एस्केलेटर बेल्ट, रेलिंग, लिफ्ट बटन आदि सभी को नियमित रूप से सैनिटाइज़ किया जाता है। हम सभी को सुरक्षित खरीदारी की शुभकामनाएं देते हैं और फीनिक्स परिवार पूरी सुरक्षा और जोश के साथ इस 16 दिवसीय शॉप एंड विन फेस्टिवल में आप सभी का स्वागत करता है।“

फ़ीनिक्स ग्रुप के बारे में पीएमएल भारत में एक प्रमुख रिटेल मॉल डेवलपर और ऑपरेटर है और भारत में रिटेल-लीड, मिक्स-यूज़ डेवलपमेंट में सबसे अग्रणी है। साथ ही रिटेल, हॉस्पिटैलिटी, कमर्शियल और रेजिडेंशियल सेक्टर में 17.5 मिलियन वर्ग फुट से अधिक के पूर्ण विकास के साथ फैला हुआ है। कंपनी का ऑपरेशनल रिटेल पोर्टफोलियो लगभग 7 मिलियन वर्ग फुट के रिटेल स्पेस के साथ भारत के 6 प्रमुख शहरों में 9 ऑपरेशनल माल्स मंत फैला है। कंपनी भारत के 4 गेटवे शहरों में 4 मिलियन वर्ग फुट से अधिक रिटेल स्पेस के साथ 4 और नए मॉल विकसित कर रही है। रिटेल के अलावा, कंपनी के पास लगभग 1.3 मिलियन वर्ग फुट की ग्रॉस लीज़ एरिया के साथ एक ऑपरेटिंग कमर्शियल कार्यालय भी है। साथ ही मौजूदा मिक्स्ड-डेवलपमेंट उपयोग वाली परियोजनाओं को लगभग 5 मिलियन वर्ग फुट के कमर्शियल कार्यालय से जोड़ने की योजना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.