reporters
Breaking News
बहराइच जिला के कैसरगंज के सोहगना में रहने वाले सेख राशिद को सूफी इस्लामिक बोर्ड दादरा का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत होने पर गाँव मे हर्ष उल्लाश का माहौलप्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के स्वनिधि योजना के लाभार्थियों से करेंगे संवादफिर जनपद बहराइच क्षेत्र में चली गोली ,,कानून व्यवस्था पर उठे सवाल चुनावी रंजिश को लेकर एक बुजुर्ग को मारी गोली हालत गंभीर ट्रामा सेंटर रेफर किया गयाफीनिक्स यूनाइटेड लखनऊ में खरीददारी कर पाएं बेशकीमती उपहार, बनाएं अपनी दिवाली को यादगारमिशन शक्ति अभियान को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने एकदम आगे बढ़ाते हुए हर थाने में एक सीक्रेट रूम बनवाने के निर्देश दिए

आज दिनांक 29.09.2020 को तहसील महसी मुख्यालय पर अवैध खनन को लेकर के पूर्व विधायक के के ओझा के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया और ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा

 न्यूज़ वन इंडिया से सैफ अली व शफिउल्लाह की रिपोर्ट

बहराइच । तहसील महसी अन्तर्गत ग्राम सभा मांझा दरिया बुर्द में हुए बालू खनन के ठेके में ठेकेदार जनमेजय सिंह व उनके अन्य साथियों द्वारा मांझा दरिया बुर्द में जिस गाटे का बालू खनन का ठेका हुआ था वहां खनन न करके तीन किलोमीटर दूर ग्राम सभा बाँसगढ़ी मे अवैध खनन को लेकर किसानो को तंग व परेशान किया जा रहा है । जिसे लेकर आज पूर्व विधायक महसी के0 के0 ओझा के नेतृत्व में सपाइयों ने तहसील महसी मुख्यालय पर प्रदर्शन कर  महामहिम राज्यपाल महोदया को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा गया ।
इस अवसर पर पूर्व विधायक महसी के0 के0 ओझा ने कहा कि अवैध खनन माफिया का ठेका निरस्त किया जाए तथा बाँसगढ़ी के किसानों पर अनुचित दबाव न बनाया जाए नहीं तो हम लोग आमरण अनशन कर बाँसगढ़ी के किसानों को न्याय दिलाने का कार्य करेंगे ।
नि0 छात्रसभा जिलाध्यक्ष नंदेश्वर नन्द यादव ने कहा कि बाँसगढ़ी के किसानों पर दर्ज फर्जी मुकदमे वापस हों और अवैध खनन पर रोक लगे किसानों के साथ ज्यादती बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।
पूर्व प्रबुद्ध सभा जिलाध्यक्ष हर्षित त्रिपाठी ने कहा कि ठेकेदार जनमेजय सिंह व उनके साथियों पर मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जाए व किसानों को इंसाफ दिलाया जाए ।
इस दौरान महसी विधानसभा अध्यक्ष मो0 आसिफ,जितेन्द्र कुमार, दीक्षित आञ्जनेय बाजपेयी, रामलाल नीरज शुक्ला, सर्वेश कुमार, निषाद राजेन्द्र यादव ,सर्वेश पाण्डेय, महबूब अली, हरिद्वार प्रसाद सहित सैकडों की संख्या में किसान व सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.