reporters
समाजवादी पार्टी बहराइच की ओर से कलेक्ट्रेट कार्यालय मे जोरदार विरोध प्रदर्शन के वक्त पुलिस और सपा के कार्यकर्ता मे मुख्य मंत्री के पुतले को फूकने के लिए हुई जबरदस्त नोक झोक

समाजवादी पार्टी बहराइच की ओर से कलेक्ट्रेट कार्यालय मे जोरदार विरोध प्रदर्शन के वक्त पुलिस और सपा के कार्यकर्ता मे मुख्य मंत्री के पुतले को फूकने के लिए हुई जबरदस्त नोक झोक

न्यूज़ वन इंडिया बहराइच से एजाज अली (जद्दु)

बलरामपुर, हाथरस, आजमगढ़, बुलंदशहर से सीरियल गैंगरेप के बाद हत्यायों के विरोध में आज समाजवादी पार्टी की ओर से जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारी ” योगी सरकार बर्खास्त करो ” बलात्कारियों को फाँसी दो” के नारे लगाते हुए जिलाधिकारी बहराइच के गेट पर पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने की कोशिश की। इस बीच पुतला छीनते समय पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त छीना झपटी भी हुई पुलिस से तीखी नोक झोंक हुई।
बाद में सपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट कार्यालय बहराइच पहुचकर महामहिम राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी बहराइच को सौंपा और प्रदेश सरकार को बर्खास्त करके प्रदेश में राज्यपाल शाशन लागू करने की मांग की गई।
इन अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव ने कहा कि प्रदेश में बहन बेटियों की इज्जत और जान सुरक्षित नही रह गयी है। दरिंदो ने जिस बेरहमी से हाथरस के चंदपा की बेटी मनीषा बाल्मीकि व बलरामपुर की दलित छात्रा की हत्या की है उससे निर्दयता की सारी सीमाएं टूट गयी है। शासन और प्रशासन ने जिस तरह से पीड़िता के परिजनों को घर में नजरबंद करके जबरन लाशें जलवाया है उससे मानवीय संवेदनाओं की सारी हदें टूट गयी है। पूर्व विधायक के० के० ओझा ने कहा कि ” उत्तर प्रदेश सरकार सपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न में व्यस्त है, अपराधी हत्या व बालात्कार में मस्त है। कार्यक्रम में जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष जफ़र उल्ला खा ‘बंटी’, शकील मेकरानी, लक्ष्मी नारायण निषाद, देवेश चंद मिश्र,अब्दुल मन्नान, जिला महासचिव राजेन्द्र मौर्या, जिला पंचायत सदस्य सत्यप्रकाश त्रिपाठी, जिला सचिव पम्मू तिवारी, निशा शर्मा, मंजू चौधरी,नि० छत्रसभा जिलाध्यक्ष नंदेश्वर नंद यादव,अनवर खा, आनंद सिंह सेंगर, जितेंद्र दीक्षित, नीरज शुक्ला, हर्षित त्रिपाठी, सोशल मीडिया प्रभारी अर्जुन गुप्ता,मोनू बाल्मीकि,मिथलेश यादव, मो० आशिफ आदि लोग उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.