reporters
त्योहारों की आड़ में व्यपारी का शोषण बर्दाश्त नहीं करेंगे-संदीप बंसल

त्योहारों की आड़ में व्यपारी का शोषण बर्दाश्त नहीं करेंगे-संदीप बंसल

लखनऊ-गंगागंज क्षेत्र के व्यापारियों को एकजुट करते हुए उनको शपथ दिलाने के बाद अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने किसी भी विभाग के अधिकारी से त्योहारों की आड़ में व्यापारियों के शोषण को स्वीकार ना किए जाने का एलान किया।
संदीप बंसल ने कहा की त्योहारों के आते ही जांच सैंपल, सर्वे और इस्पेक्टरराज जैसी स्थिति अधिकारियों द्वारा उत्पन्न की जाती है जिसको इस वक्त किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा आवश्यकता पड़ने पर ऐसे अधिकारियों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
संदीप बंसल ने एक बार फिर से सभी देशवासियों से अपील की की बजाए ऑनलाइन समान मंगवाने के बाजारों में जाकर खरीदारी करने को कहा।
संदीप बंसल ने कहा कि
जो पिछले 7 महिने से अपनी जान हथेली पर रखकर आम जनता की सेवा कर रहा है और आज जब हालात पहले से सुधर रहे हैं तब सब लोग अगर ऑनलाइन समान मंगाने लगेंगे तो निश्चित रूप से इन व्यापारियों की दुकानें बंद हो जाएगी इसलिए आप आदमी को बाजार जाना चाहिए और सामान खरीदना चाहिए।
शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करने वाले प्रमुख पदाधिकारियों में राष्ट्रीय मंत्री रिपन कंसल, प्रदेश मंत्री हाफिज जलील अहमद सिद्दकी, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री सुरेश छाबलानी, युवा के महामंत्री रितेश गुप्ता, जिला महामंत्री सुनील गुप्ता, कार्यवाहक अध्यक्ष जावेद बेग, महामंत्री नीरज गुप्ता, कन्हैया लाल मौर्य‌‌‌, प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष आकाश गौतम, अश्वन वर्मा,ताज खान, शामिल रहे।।
महामंत्री सुरेश छाबलानी ने बताया कि गंगागंज उघोग व्यापार मंडल के
संरक्षक पद पर सतीश जयसवाल, नागेंद्र वर्मा, अध्यक्ष पद पर राघवेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष मुकेश जायसवाल, आशीष कुमार, सर्वेश मिश्रा, विवेक वर्मा, महामंत्री संतोष कुमार, फुरकान र्राइन कोषाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, अंकुर सिंह चौधरी, परमानंद चौधरी, प्रचार मंत्री सोनू गुप्ता, दीपू वर्मा को शपथ दिलाई गई।

भवदीय
सुरेश छाबलानी
नगर महामंत्री/प्रदेश मीडिया प्रवक्ता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.