reporters
फीनिक्स यूनाइटेड लखनऊ में खरीददारी कर पाएं बेशकीमती उपहार, बनाएं अपनी दिवाली को यादगार

फीनिक्स यूनाइटेड लखनऊ में खरीददारी कर पाएं बेशकीमती उपहार, बनाएं अपनी दिवाली को यादगार

लखनऊ, 24 अक्टूबर 2020, जैसे-जैसे दिवाली का त्यौहार निकट आ रहा है, लखनऊ का फीनिक्स यूनाइटेड मॉल अपने ग्राहकों के लिए इसे यादगार और रोमांचक बनाने के लिए कई ऑफर्स और उपहारों के साथ तैयार है। फिनिक्स यूनाइटेड का संकल्प है कि इस दिवाली उसके ग्राहकों को आनंदमय अनुभव मिले। 23 अक्टूबर से 13 नवंबर तक ग्राहक फीनिक्स यूनाइटेड के किसी भी ब्रांड की रु.3500 की खरीदारी पर दुबई में छुट्टी बिताने का मौका पा सकते हैं। इसके अलावा उन्हें रु.19999 या इससे अधिक की खरीदारी पर आगरा मैरियट द्वारा एक आरामदायक वैकेशन जीतने का अवसर भी मिल सकता है।

दिवाली और फिनिक्स यूनाइटेड की तैयारियों के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, फिनिक्स यूनाइटेड के सेंटर डायरेक्टर, श्री संजीव सरीन ने कहा, “हमारे लिए दीपावली हमेशा से साल का सबसे पसंदीदा समय रहा है। फीनिक्स यूनाइटेड इस त्योहारी सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है और हमारे अनूठे ऑफर्स के साथ ग्राहकों को उल्लास और सकारात्मकता का अनुभव मिलेगा। फीनिक्स यूनाइटेड में हम हमेशा अपने ग्राहकों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं ताकि सभी स्वच्छता उपायों को सख्ती से लागू किया जा सके। हमारी नवीनतम पहल-गिविंग विंग्स इस दीपावली पर बच्चों के चेहरे पर अनमोल मुस्कान बिखेरने वाली है, इसके लिए हमने एक एनजीओ के साथ क़रार किया है।”

श्री सरीन ने कहा, “दीपावली अंधकार पर प्रकाश की विजय का प्रतीक है, फीनिक्स यूनाइटेड की सजावट संस्कृत में कल्पवृक्ष की अवधारणा से प्रेरित है, जो हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार समुद्रमंथन के समय अस्तित्व में आया था। इस पेड़ को लेकर देवों और असुरों के बीच युद्ध हुआ था। देवों को इस पेड़ के दिव्य फूल और फल प्राप्त हुए थे, जबकि असुरों को तने और जड़। तुलनात्मक रूप से देखा जाए तो यह बुराई पर अच्छाई की जीत का संकेत हैं।”

फीनिक्स यूनाइटेड लखनऊ में लगभग एक महीने तक चलने वाला दीपावली उत्सव, शहर को अपनी चकाचौंध से रौशन और आनंदित कर देगा। उत्सव में 2 और 3 नवंबर को दो दिवसीय ‘करवाचौथ-सुरक्षित मेहंदी’ कार्यक्रम शामिल है। ग्राहक खासतौर से महिलाएं इस दौरान फीनिक्स यूनाइटेड में आकर हाथों में मेहंदी लगवाएँगी और उन्हें मुफ्त चूड़ी सेट उपहार में दिया जाएगा। 7 नवंबर को “ड्यून्स ऑफ़ राजस्थान” द्वारा राग-मिलाप से सजी शाम से उनका मनोरंजन किया जाएगा। ग्राहक हमारे मॉल में 8 नवंबर को लाइव रंगोली प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 6 नवंबर तक ऑनलाइन या ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा। 7 नवंबर को “ड्यून्स ऑफ़ राजस्थान” द्वारा राग – मिलाप से सजी शाम से उनका मनोरंजन किया जाएगा। दीपावली शॉप एंड विन फेस्टिवल एक अनूठा अवसर प्रदान करता है जिसमें ग्राहकों को बेशकीमती पुरस्कार प्राप्त हो सकते है। भाग्यशाली विजेता लकी ड्रा में कई रोमांचक पुरस्कार भी जीत सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.