reporters
लाला जुगल किशोर ज्वेलर्स ने भूतनाथ मार्केट, इंदिरानगर में अपना चौथा स्टोर किया लॉन्च

लाला जुगल किशोर ज्वेलर्स ने भूतनाथ मार्केट, इंदिरानगर में अपना चौथा स्टोर किया लॉन्च

लखनऊ, 2 नवंबर, 2020: त्योहारों के इस सीजन में, लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स ने लखनऊ के इंदिरानगर स्थित भूतनाथ मार्केट में अपने चौथे स्टोर का लॉन्च किया। यह स्टोर लखनऊ की विरासत के अनुरूप गहनों के एक अत्यंत सुन्दर अनुरूप को अंगीकार करता हैं। स्टोर पर प्रदर्शित संग्रह लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की पीढ़ियों से चल रहे त्रुटिहीन कारीगरी की भव्यता को दर्शाता हैं। लाला जुगल किशोर ज्वेलर्स के निदेशक और इस प्रतिष्ठित परिवार की 11 वीं पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करने वाले श्री अर्पित रस्तोगी और श्रीमती तान्या रस्तोगी द्वारा स्टोर का शुभारंभ किया गया।

नए लॉन्च किए गए स्टोर का उद्देश्य अपने ग्राहकों को अपने सुरुचिपूर्ण आभूषण के साथ एक समग्र रिटेल अनुभव प्रदान करना है। यह स्टोर अपने ग्राहकों के प्रति बेहतर सेवाएं प्रदान करने की अपनी विरासत को जारी रखते हुए, एस्टेट ज्वैलरी मास्टरपीस एवं गुणवत्तापूर्ण कारीगिरी द्वारा लुभाता है। स्टोर में शादी, त्यौहार जैसे हर छोटे बड़े अवसर से लेकर हर प्रकार के व्यक्तित्व और आपके सामर्थ के अनुरूप सोने, चांदी, हीरे, पोल्की और कुंदन आभूषणों की रेंज उपलब्ध हैं। साथ ही ज्वेल्स ऑफ अवध के नवीनतम संग्रह के लिए एक शानदार लाउंज बनाया गया है।

4000 वर्ग फुट में फैला विशाल इंटरसिटी सिंगल फ्लोर शोरूम, रणनीतिक रूप से इंदिरानगर के उपभोक्ताओं के लिए त्यौहार और शादी जैसे अवसरों के लिए आभूषण खरीदने के लिए अधिक सुविधाजनक स्थान प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ज्वेलरी डिज़ाइनर तान्या रस्तोगी ने भी अवध के शाही परिवारों के रुतबे को दर्शाते अपने कुछ आभूषणों के डिज़ाइन स्टोर में प्रदर्शित किये हैं। लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स आउटलेट्स के नवीनतम संस्करण के बारे में बताते हुए, तान्या रस्तोगी कहती हैं, “इस इंटरसिटी विस्तार के साथ, हम इंदिरानगर में अपने आउटलेट की लांच से काफी उत्साहित हैं और हम इस स्टोर द्वारा आपकी आभूषणों की खरीदारी को आरामदायक बनाना चाहते है। 2020 में, हम अपने इस स्टोर को लांच करने में काफी भाग्यशाली रहे हैं। यह स्टोर हमारे कुछ बेहतरीन संग्रहों और जटिल डिजाइनों को पेश करता और पहने वालो को एक रॉयल लुक प्रदान करता हैं। आज की महिला की वास्तविक स्वरुप और सुंदरता को दर्शाते हम अपने संग्रह को प्रदर्शित करने के लिए उत्सुक हैं।”

इस नए स्टोर के खुलने के साथ, लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स का लक्ष्य अपने ग्राहकों के प्रति अपनी परिष्कृत ज्वेलरी द्वारा विश्वसनीयता और ब्रांड नाम को आगे ले जाना है। अपने ग्राहकों को हमेशा सर्वोत्तम आभूषण प्रदान करने में ही अपनी खुशी समझते हैं। भूतनाथ मार्केट में इस नए आउटलेट की शुरुआत के साथ, वे यह सुनिश्चित करते हैं कि लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स नामक ज्वेलरी ब्रांड 11 पीढ़ियों से लखनऊ में आप सभी के बीच जीवंत रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.