reporters
विंक म्यूजिक पर भारत की सबसे बड़ी दीपावली पार्टी का आयोजन

विंक म्यूजिक पर भारत की सबसे बड़ी दीपावली पार्टी का आयोजन

अमित त्रिवेदी, बेनी दयाल, डीजे सुकेतु और हार्डी संधू द्वारा इस पार्टी में लाइव म्यूजिकल परफॉरमेंस होगी
एयरटेल थैंक्स और विंक म्यूजिक के प्रीमियम कस्टमर्स को फ्री-एक्सेस की सुविधा मिलेगी

लखनऊ, 7 नवंबर, 2020: नवरात्रि नाइट्स ऑनलाइन कंसर्ट सीरीज की शानदार सफलता के बाद, दर्शकों की जबरदस्त डिमांड पर भारत का नंबर 1 म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप विंक म्यूजिक 5 नवंबर से 8 नवंबर, 2020 हर शाम 6:30 बजे दीपावली पार्टी कंसर्ट आयोजित कर रहा है। इस ऑनलाइन म्यूजिक कंसर्ट के फेस्टिव जज्बे के साथ कस्टमर्स की दीपावली की खुशियां दोगुनी हो जाएंगी। म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप विंक म्यूजिक के जरिए दर्शक अपने घरों में सुरक्षित रहते हुए अपने दोस्तों और परिजनों के साथ दीपावली का जश्न मना पाएंगे।

विंक म्यूजिक की दीपावली पार्टी में अमित त्रिवेदी, बेनी दयाल, डीजे सुकेतु और हार्डी संधू सहित कई टॉप कलाकार अपनी लाइव परफॉरमेंस देंगे। इस कार्यक्रम को विंक म्यूजिक एप यूजर्स लाखों की संख्या में अटेंड कर सकेंगे। वह अपने मनपसंद कलाकारों को मैसेज पोस्ट कर सकेंगे और उनसे अपने किसी पसंदीदा गाने की गुज़ारिश भी कर सकेंगे। दर्शक कलाकारों के साथ इंटरेक्शन भी कर सकेंगे।

विंक के सीईओ आदर्श नायर ने कहा, “नवरात्रि नाईट सीरीज” में भारत के दर्शकों ने कई कलाकारों की लाइव परफॉरमेंस का ऑनलाइन आनंद उठाया है। इसके अलावा विंक के प्लेटफार्म के जरिए कलाकार सरहदों या सीमाओं की किसी भी रुकावट के बिना अपने फैंस से जुड़ सकेंगे। हम सभी को इन प्रोग्राम के अगले संस्करण का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करते हैं। हमारे मनोरंजन से भरपूर इस दीपावली कंसर्ट में म्यूजिक वर्ल्ड के कुछ बड़े नाम भी शामिल होंगे।

इस साल किसी बड़ी पार्टी का इंतजार करने वाले सभी लोगों को अपनी इस पार्टी शुरू करने के लिए केवल आईओएस और एंड्राइड फ़ोन पर विंक म्यूजिक एप डाउनलोड करना होगा। दीपावली पार्टी सभी के लिए ऑनलाइन उपलब्ध होगी। इसमें वे दर्शक भी जुड़ सकेंगे, जो एयरटेल से नहीं जुड़े हुए हैं। कस्टमर केवल 29 रुपये में एक महीने का विंक प्रीमियम सर्विस सब्सक्राइब कर इसका आनंद उठा सकेंगे। सभी एयरटेल थैंक्स और विंक म्यूजिक के प्रीमियम कस्टमर्स को इसका फ्री एक्सेस मिलेगा। टेबलेट और स्मार्टफोन के अलावा दीपावली पार्टी पर्सनल कंप्यूटर या लैपटॉप पर वेब के जरिए www.wynkmusic.in पर जाकर भी एक्सेस की जा सकती है।

विंक स्टेज ने लाइव ऑनलाइन इवेंट्स का प्रसारण करने के लिए आधुनिक डिजिटल तकनीक का इस्तेमाल किया है। विंक ने इस संगीतमय सफर में 40 से ज्यादा संगीतकारों को डिजिटल माध्यम से अपना हुनर दिखाने का मौका दिया है। इस मुश्किल समय में भारतीयों का मनोरंजन करने के लिए विंक म्यूजिक कई ऑनलाइन इवेंट्स की सीरीज की स्ट्रीमिंग करेगा, जिसे अगले 6 महीने तक प्रसारित किया जाएगा। इससे स्थानीय कलाकारों को एक ऐसा मंच मिलेगा जहां वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.