reporters
एम.प्रसाद प्रोडक्शन्स एवं अफेक्शन म्यूजिक रिकॉर्ड्स प्रo लि मुंबई, कैंप कार्यालय लखनऊ।

एम.प्रसाद प्रोडक्शन्स एवं अफेक्शन म्यूजिक रिकॉर्ड्स प्रo लि मुंबई, कैंप कार्यालय लखनऊ।

ओ॰टी०टी० ओवर द टॉप प्लेटफॉर्म अफेक्शन प्राइम का अनूप जलोटा ने किया उद्घाटन

लखनऊ। 18 नवंबर 20। आज लखनऊ में देश के जाने माने भजन गायक अनूप जलोटा ने अफेक्शन प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म का उद्घाटन किया। एम प्रसाद प्रोडक्शन के अंतर्गत अफेक्शन प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म कि आज से शुरुआत हो गई। वही इस मौके पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन पर बनी फिल्म मुगलसराय जंक्शन को रिलीज भी किया गया। भजन सम्राट अनूप जलोटा एम प्रसाद प्रोडक्शन से लंबे समय से जुड़े हुए हैं और आज ओटीटी अफेक्शन प्राइम के उद्घाटन और फिल्म मुगलसराय जंक्शन की रिलीज पर उन्होंने सभी को शुभकामनाएं दी और कहा कि यह ओटीटी प्लेटफार्म दर्शकों को कुछ अलग तरह की फिल्में और वेब सीरीज से रूबरू कराएगा। आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज के नाम पर अश्लीलता और हिंसा को परोसा जा रहा है लेकिन अफेक्शन प्राइम इन सब चीज़ों को दरकिनार कर कुछ ऐसा कंटेंट दर्शकों के सामने रखेगा जिससे उन्हें अपने देश के महापुरुषों के बारे में जानने का मौका मिलेगा और पूरा परिवार एक साथ बैठकर हमारी फिल्में और वेब सीरीज देख सकेगा। वही अफेक्शन प्राइम और फिल्म मुगलसराय जंक्शन के प्रड्यूसर महावीर प्रसाद ने कहा की अनूप जलोटा उनके साथ पिछले कई दशकों से जुड़े हुए हैं और उनका स्नेह उन्हें लगातार प्राप्त हो रहा है। फिल्म मुगलसराय जंक्शन की तरह ही वह और भी महापुरुषों के जीवन पर आधारित फिल्म दर्शकों के सामने पेश करेंगे और कुछ अलग करके दिखाने का पूरा प्रयास जारी है। उन्होंने कहा कि वो यूपी के कलाकारों को ज्यादा से ज्यादा मौका देंगे और लखनऊ में फिल्में शूट हो इस पर ज्यादा ध्यान दिया जाएगा। यूपी में फिल्म इंडस्ट्री बनाने के सरकार के फैसले पर महावीर प्रसाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना की और उनसे आग्रह भी किया की इस पर जल्द से जल्द काम शुरू हो ताकि हमारे यूपी के कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत चमकाने का और भी बेहतर मौका मिले। प्रसाद ने कहा कि उन्होंने पहले भी यूपी के कलाकारों पर ज्यादा फोकस किया है और आगे भी इसी तरह उनको मौका देते रहेंगे।

इस मौके पर भजन सम्राट अनूप जलोटा और प्रड्यूसर महावीर प्रसाद के साथ ही फिल्म के डायरेक्टर आशीष कुमार कश्यप और देश के जाने माने संगीतकार चंद्रा सूर्या भी मौजूद रहे जिन्होंने अफेक्शन प्राइम की सराहना की और कहा कि उन्हें गर्व है कि वह ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ जुड़े हैं।

फिल्म में कलाकार के तौर पर मोहित कनौजिया, सीमा मोदी, योगेश वर्मा, डॉक्टर सुजाता, पार्थ वर्मा, विनीता सिंह मृदुलय सिंह(मैडी) और ज्ञानेश शुक्ला मुख्य भूमिका निभाई है और इन सब को ऐसी उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छू जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *