reporters
शिक्षक ने सहायक अध्यापिका को गोली मारकर उतारा मौत के घाट,<br>दबंग शिक्षक से प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला ।

शिक्षक ने सहायक अध्यापिका को गोली मारकर उतारा मौत के घाट,
दबंग शिक्षक से प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला ।

सीतापुर-अनूप पांडेय/NOI-यूपी सीतापुर के मानपुर थाना क्षेत्र में एक शिक्षक ने सहायक शिक्षिका को गोली मार दी। इससे शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात के बाद आरोपी शिक्षक मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास की बात कह रही है। घटना का कारण शिक्षिक व शिक्षिका के बीच विवाद बताया जा रहा है।

आपको बता दें लखनऊ निवासी आराधना राय मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पकरिया प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षिका के पद पर तैनात थीं। शनिवार को इसी विद्यालय में तैनात शिक्षक अमित कौशल से किसी बात को लेकर शिक्षिका का विवाद हो गया।
बताया जा रहा है कि तकरार के दौरान शिक्षक ने शिक्षिका पर फायर कर दिया। फायर व चीख सुनकर ग्रामीण दौड़े तो आरोपी शिक्षक मौके से फरार हो गया। ग्रामीण स्कूल पहुंचे तो देखा शिक्षिका रक्त रंजित अवस्था में पड़ी थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिक्षिका को लेकर जिला अस्पताल भागी। रास्ते में शिक्षिका ने दम तोड़ दिया। इधर सूचना पाते ही एसपी. आरपी. सिंह, सीओ. सदर पीयूष कुमार, यादवेंद्र यादव समेत खैराबाद व मानपुर तथा लहरपुर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी ने घटना की जानकारी ली और इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। 

प्रेम प्रसंग बना मौत का कारण जिसमें सीतापुर। शिक्षा विभाग के अधिकारियों का कहना है कि वर्ष 2015 से शिक्षिका आराधना राय को पकरिया विद्यालयमें तैनात किया गया था। उनके साथ कुल आठ शिक्षक व शिक्षिकाएं इस स्कूल में कार्यरत थी। जिसमे रूबी, तबस्सुम, भरतलाल, किरण मौर्य, प्रतिमा सिंह, नेहा हजारी व अमित कुमार कौशल शामिल है। बताया जा रहा है

शनिवार को कुल 5 शिक्षिकाएं आराधना राय, रुबीना इसरत, तबस्सुम, भरतलाल व अमित कुमार कौशल की उपस्थिति थे। अमित कुमार कौशल 2019 में तैनात हुवा था। आराधना किराए की मारुति बैन से स्कूल आई थीं। शाम करीब 3 बजे शिक्षक अमित कुमार कौशल ने शिक्षिका आराधना राय को तमंचे से गोली मार दी। बताया जा रहा है कि शिक्षक व शिक्षिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

घटना के बारे में एसपी आरपी सिंह ने बताया शिक्षिका के पहले आरोपी शिक्षक से प्रेम प्रसंग में संबंध गड़बड़ हो गए थे जिसके बाद में मनमुटाव होने के कारण विवाद हो गया जिसकी जांच शिक्षा विभाग कर रहा है आज उसी बात को लेकर आरोपी शिक्षक द्वारा शिक्षिका को गोली मार दी गई जिसमें इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *