reporters
दबंग कोटेदार की दबंगई आई सामने गरीब परिवार को जमकर मारा पीटा।

दबंग कोटेदार की दबंगई आई सामने गरीब परिवार को जमकर मारा पीटा।

सीतापुर- अनूप पांडेय/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद
सीतापुर में दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है जिसमें गरीब मजदूरों को दबंगों का क्रोध का भागी बनना पड़ रहा है
ताजा मामला सीतापुर जनपद के थाना मानपुर क्षेत्र के तेंदुआ गांव का है जहां पर मौजूदा कोटेदार गंगाराम, संजय, दिनेश, जितेंद्र पुत्र गिरधारी चारों लोगों ने 15 तारीख को गरीब मजदूर व्यक्ति व पूरे परिवार की बहू बेटियों को भी नहीं बख्शा लाठी डण्डों से जमकर मारा पीटा वही पीड़ित राकेश कुमार की पत्नी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व में कच्ची शराब की सूचना पुलिस को देने के आरोप में कोटेदार के परिवार वालों ने उसी रंजिश के चलते शराब के नशे में धुत होकर पूरे परिवार की महिलाएं बच्चों को भी जमकर मारा पीटा जिसमें राकेश की बुरी तरीके से पिटाई कर दी जिसका सीतापुर जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है हालत नाजुक बनी हुई है। वही लिखित तहरीर देने के बावजूद थाना मानपुर में f.i.r. तक दर्ज नहीं की गई ना किसी को गिरफ्तार किया गया ।

लगातार कोटेदार के परिवार वाले धमकियां व गाली दे रहे हैं जिससे परेशान होकर सीतापुर एसपी के यहां न्याय की गुहार लगाने पहुंच गए जहां पर मृत अवस्था में राकेश को लिटा कर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।



वही जब इस संबंध में थाना अध्यक्ष रायचन्द्र मानपुर से बात की गई तो थाना अध्यक्ष ने तत्काल पीड़ित के परिजनों से संपर्क करके मेडिकल करके उसके आधार पे आगे की कार्रवाई करने को कहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *