reporters
व्यापारीयो ने मास्क लगाने के लिए जनता को किया जागरूक

व्यापारीयो ने मास्क लगाने के लिए जनता को किया जागरूक

लखनऊ:- नजीराबाद व्यापार मंडल के तत्त्वाधान में आज नजीराबाद बाजार में अध्यक्ष सुरेश छबलानी के नेतृत्व में “कोरोना” जनजागरण अभियान चलाया गया ।
नजीराबाद के व्यापारियों ने हाथों में ” *कोरोना से जंग अभी जारी है-मास्क सही से पहनना सबकी जिम्मेदारी है”, “दो गज दूरी और मास्क है जरूरी

  • हम सब ये ठाना है “,” कोरोना को भगाना है “,”सावधानी हटी- दुर्घटना घटी”,”दो गज दूरी मास्क है जरूरी “आदि स्लोगन लिखी तख्तियां भी लिए हुए थे और पूरी बाज़ार में मार्च निकाला ।राहगीरों व व्यापारियों को मास्क भी बांटे।
    इस मौके पर अध्यक्ष सुरेश छाबलानी ने बताया कि जनता में मास्क वितरण कर लोगों को जागरूक करने का संदेश दिया ।उन्होंने कहा कि कोरोना की स्थिती तनावपूर्ण है लेकिन हमें दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी यह नियम फॉलो करने है तभी हम इससे बच सकते हैं और लोगो को बचा सकते हैं। साहलग का समय है बाजारों में रौनक आई है व्यापारी गतिविधियां एक बार फिर पटरी पर है लिहाजा बाजारों में निकलने वाले ग्राहकों से निवेदन है वह मास्क अवश्य लगाएं इसी उद्देश्य व्यापार मंडल ने इस कार्यक्रम की शुरुआत कर लोगों को जागरूक करने का कार्य कर रहा है।
    कार्यक्रम में प्रमुख रूप से महामंत्री साबिर हुसैन, आकाश गौतम, अनुज गौतम, उपाध्यक्ष अजहर जमाल सिद्दीकी, इजाजुल हुई,मो.सालिम, मुकेश अग्रवाल,अरशद अली, जय दासवानी, साजिद अली,मो. ईदरीस, सइद हसन,मो.समीर, अखलाक बेग, अवधेश सोनकर, संरक्षक-आसिफ उल्ला खान, सहित सभी ने हाथों में स्लोगन की तख्तियां लेकर जनता को जागरूक किया।

भवदीय
सुरेश छाबलानी
अध्यक्ष

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.