reporters
सामाजिक संस्था स्पेशल क्राइम ब्यूरो द्वारा किया गया सम्मान समारोह का आयोजन

सामाजिक संस्था स्पेशल क्राइम ब्यूरो द्वारा किया गया सम्मान समारोह का आयोजन

सामाजिक कार्यकर्ताओं और पत्रकारों को किया गया सम्मानित

आयोजन में लखनऊ की मशहूर शख्सियतों ने की शिरकत

लखनऊ।लखनऊ की शाम रही कोरोना योद्धाओं के नाम, स्पेशल क्राइम ब्यूरो सामाजिक संस्था के जिला कार्यालय महिला प्रकोष्ठ लखनऊ में एक शानदार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें कोरोना काल जैसी महामारी में जिन्होंने ने अपने तन मन धन से आम जनता की सहायता की उनको राशन पानी से मदद की दवा इलाज में सहायता की आदि अनेक कार्य कोरोना काल मे इन वरिष्ठ पत्रकारों/सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा किये गये। जो कि अति प्रशंसनीय है इसी क्रम में इन कोरोना योद्धाओं को स्पेशल क्राइम ब्यूरो वा आस मीडिया ग्रुप द्वारा कोरोना योद्धा उपाधि सम्मान से नवाजा गया। जिसमें शहर की मशहूर शख्सियतों ने शिरकत की ।


संस्था के राष्ट्रीय निदेशक आसिम किदवाई ने बताया कि स्पेशल क्राइम ब्यूरो जो कि महिला सशक्तिकरण एवं महिला आत्मरक्षा के ऊपर कार्य कर रही है। और बहुत जल्द इस कार्य को सभी के योगदान से गति मिलेगी।इस मौके पर सभी आये हुवे मेहमानों ने केक काट कर कार्यालय के सफल एक वर्ष पूरे होने पर बधाई दी।
राष्ट्रपति पदक से सम्मनित राष्ट्रीय महासचिव स्पेशल क्राइम ब्यूरो वा डायरेक्टर आस मीडिया ग्रुप आज़ाद हफ़ीज़ ने सभी आये हुवे सम्मानित मेहमानों को शुभकामनाओं सहित धन्यवाद अदा किया वा उनके द्वारा किये गये सामाजिक कार्यों की भरपूर प्रशंसा की तथा सभी सम्मानित हस्तियों से यह अनुरोध किया कि वह सभी हमारी संस्था स्पेशल क्राइम ब्यूरो के महिला सशक्तिकरण प्रोजेक्ट पर मिल कर कार्य करें।
संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया की किस तरह संस्था महिलाओं को सशक्त बनाए जाने हेतु कार्य कर रही है उन्होंने बताया कि जो महिलाएं
हमारी संस्था से जुडती है उन्हें संस्था द्वारा एक सेफ्टी किट भी दी जाती है जो उनकी आत्मरक्षा में उपयोगी होती है। पूर्व कस्टम अधिकारी निगहत खान ने इस मौके पर कहा की हम सब मिलकर इस मिशन को आगे बड़ाएगे और जो मदद होगी हम सब करेगे । पत्रकार जुबैर अहमद ने कहा कि महिलाए अपनी सुरक्छा कैसे करे,जल्दी ही महिला सुरछा को लेकर एक बडा आयोजन किया जाएगा,जिसमे हम सब लोग सहयोग
करेगे ।इसके साथ ही वरिष्ठ पत्रकर एवं समाजसेवी अब्दुल वहीद ने संस्था के कार्यो के लिये बधाई दी और बताया कि कोरोना काल मे कैसे उनकी टीम ने लखनऊ से लेकर केरल तक लोगो की सहायता की एवं जी जान से इस कार्य मे सभी लोगो ने मेहनत की। इस लिए आज निगहत खान,अब्दुल वहीद,जुबैर अहमद,नजम एहसन ,वामिक खान,शहजादे कलीम, तौसीफ़ हुसैन,मुर्तज़ा अली कुदरत उल्ला,खान,आरिफ मुकीम,शाहिद सिद्दिक़ी, जुनेद खान आबिद कुरैशी, आदि को सम्मानित किया गया।इस मौके पर संस्था के सहयोगी आमिर अब्बास व यासिर उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.