reporters
वी और बजाज फाइनैंस ने लाॅन्च किया अनूठा फाइनैंस आॅफर

वी और बजाज फाइनैंस ने लाॅन्च किया अनूठा फाइनैंस आॅफर

किफ़ायती ईएमआई पर खरीदें स्मार्टफोन और प्रीपेड रीचार्ज प्लान

मुंबई, 15 दिसम्बर, 2020ः भारत के सबसे नए टेलीकाॅम ब्राण्ड और बजाज फिनसर्व ग्रुप की अग्रणी निवेश शाखा बजाज फाइनैंस लिमिटेड ने उपभोक्ताओं के लिए किफ़ायती ईएमआई पर स्मार्टफोन की खरीद को सुगम बनाने के लिए एक सामरिक साझेदारी की है, जिसके साथ उपभोक्ता वी की ओर से 6 माह एवं 1 साल के प्री-पेड प्लान्स का लाभ भी उठा सकते हैं।
डिवाइस के लिए फाइनैंसिंग के किफ़ायती विकल्प उपलब्ध कराने वाली यह साझेदारी वी के उपभोक्ताओं को 4ळ सेवाओं से लाभान्वित करेगी, जिसके तहत वे बड़ी आसानी से शून्य डाउन पेमेन्ट एवं आसान ईएमआई पर अपनी पसंद का स्मार्टफोन खरीद सकेंगे और साथ ही एक साल या आधे साल के वी प्रीपेड रीचार्ज प्लान का लाभ भी उठा सकेंगे।
इस साझेदारी के तहत ईएमआई की गणना कुल बिल राशि, स्मार्टफोन की कीमत एवं रीचार्ज की कुल राशि के आधार पर की जाएगी। इसके बाद राशि को 6 से 12 मासिक किश्तों में बांटकर ईएमआई की राशि तय होगी।
अगर उपभोक्ता 6 माह की अवधि के लिए रु 1197 का प्री-पेड रीचार्ज चुनता है तो उपभोक्ता द्वारा चुकाई जाने वाली ईएमआई की राशि खुले बाज़ार के रीचार्ज रु 249 के बजाए रु 200 होगी। अगर उपभोक्ता 12 महीने की अवधि के लिए रु 2399 पर सालाना वी रीचार्ज वेरिएन्ट चुनता है तो ईएमआई की राशि खुले बाज़ार के रीचार्ज रु 299 के बजाए रु 200 होगी, इस तरह उपभोक्ता बड़ी बचत का लाभ उठा सकेंगे। यहां उपभोक्ता किफ़ायती ईएमआई में राशि चुकाकर अतिरिक्त बचत के फायदे भी पा सकेंगे।
इस अनूठी पेशकश के तहत 6 माह की वैद्यता से युक्त प्री-पेड रीचार्ज चुनने वाले वी के उपभोक्ता रु1197 पर 1.5जीबी डेटा प्रतिदिन के साथ अनलिमिटेड वाॅइस के फायदे पा सकते हैं। इसी तरह 12 महीने की रीचार्ज वैद्यता चुनने वाले उपभोक्ता किफायती रु 2399 पर अनलिमिटेड वाॅइस के साथ 2 जीबी डेटा प्रतिदिन पा सकते हैं। इन दोनों आॅफर्स के तहत उपभोक्ता डिवाइस की खरीद के समय रीचार्ज पर 100 मुफ्त एसएमएस, मुफ्त नेशनल रोमिंग के फायदे भी पा सकते हैं।
इस साझेदारी पर बात करते हुए अवनीश खोसला, चीफ़ मार्केटिंग आॅफिसर, वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमारे उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतर कल का निर्माण करना हमारा मुख्य दृष्टिकोण है। हमारे पास मजबूत 4ळ नेटवर्क है जो 1 बिलियन से अधिक भारतीयों को कवर करता है और हम अपने सभी उपभोक्ताओं को 4ळ के फायदों से लाभान्वित करना चाहते हैं। चूंकि कोविड के चलते डिजिटल अडाॅप्शन में तेज़ी आई है, स्मार्टफोन आज के डिजिटल समाज की ज़रूरत बन गया है। उपभोक्ताओं को ळप्ळ।दमज दमजूवता नेटवर्क के फायदों से लाभान्वित करने के लिए बजाज फाइनैंस के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह साझेदारी अपने अनूठे फाइनैंसिंग समाधानों के साथ उपभोक्ताओं को अपनी पसंद का स्मार्टफोन खरीदने में मदद करेगी, जिसके साथ वे निश्चिंत होकर रीचार्ज पैक भी ले सकेंगे, इस तरह आज के डिजिटल दौर में उपभोक्ता ये सभी फायदे पा सकेंगे।’’
उपभोक्ता बजाज फाइनैंस लिमिअेड के संचालन के 2392 लोकेशनों में निर्बाध फाइनैंस सेवाएं पा सकते हैं। 70,000 से अधिक व्यापक पाॅइन्ट-आॅफ-सेल (पीओएस) नेटवर्क के माध्यम से वी उपभोक्ता किसी भी पीओएस में जाकर अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड भी कर सकते हैं।
इस साझेदारी पर बात करते हुए मनीष जैन, सीनियर एक्ज़क्टिव वाईस प्रेज़ीडेन्ट, बजाज फाइनैंस लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम अपने उपभोक्ताओं को ज़्यादा से ज़्यादा किफ़ायती विकल्प उपलब्ध कराने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। यह साझेदारी अपनी तरह के अनूठे आॅफर लेकर आई है, जिसके द्वारा मोबाइल के नए उपभोक्ता बेजोड़ बजत के फायदे पा सकेंगे।’’
उपभोक्ताओं को सबसे अच्छे हैण्डसेट के साथ-साथ व्वासं द्वारा प्रमाणित वी-इंडिया के सबसे तेज़ और सबसे स्थायी 4ळ नेटवर्क की ओर से ळप्ळ।दमज के फायदों से लाभान्वित करने के उद्देश्य के साथ वोडाफ़ोन आइडिया ने बजाज फाइनैंस लिमिटेड के साथ यह साझेदारी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.