reporters
पूर्व मंत्री व मटेरा  विधायक यासिर शाह ने मटेरा व बहराईच मे ठंड को देखते हुए जलवाया अलाव

पूर्व मंत्री व मटेरा विधायक यासिर शाह ने मटेरा व बहराईच मे ठंड को देखते हुए जलवाया अलाव

एजाज अली बयूरो चीफ(न्यूज़ वन इंडिया बहराइच)

पूरे उत्तर प्रदेश के साथ साथ जनपद बहराइच में भी भीषण ठंड व शीतलहर का प्रकोप देखने को मिल रहा है।  बढ़ती ठंड के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री व समाजवादी पार्टी से मटेरा के विधायक यासर शाह  द्वारा अलाव की व्यवस्था करवाई गई है। जिले के वरिष्ठ समाजसेवी व समाजवादी पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष श्री अब्दुल मन्नान  ने जानकारी देते हुए बताया कि आम जनमानस, यात्रियों, राहगीरों को ठंड से बचाने के लिए मा० विधायक यासर शाह के निर्देश पर विधानसभा मटेरा के विभिन्न इलाकों में आज से अलाव की समुचित व्यवस्था करायी गई है।

इसके अतिरिक्त बहराइच नगर में विभिन्न स्थानों जैसे झिंगाहाघाट( पुलिस बेरिकेडिंग के पास), यादव मोहल्ला बशिरगंज, सलारगंज पानी टँकी, ईदगाह मोड़, चांद पुरा चौराहा, रिक्शा स्टेंड, गुदड़ी महाजनी स्कूल, गुदड़ी प्रयाग नारायण स्कूल के पास, काजीपुरा ट्रांसफार्मर चौराहा आदि स्थानों पर आज से अलाव की व्यवस्था कराई गई है।

श्री अब्दुल मन्नान ने बताया कि आज प्रथम दिन विधानसभा मटेरा और नगर क्षेत्र में लगभग 30 से 35 स्थानो पर अलाव की व्यवस्था कराई गई है। उन्होंने बताया कि आज से शुरू हुई अलाव की यह व्यवस्था अन्य शेष स्थानों पर भी करवाई जायेंगी। और मौसम अनुसार आगे भी जारी रहेगी। इस व्यवस्था में मक़सूद रायनी, चांद खा, राजन भाई, सोशल मीडिया प्रभारी अर्जुन गुप्ता, फैज़ सिद्दीकी मौजूद रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *