reporters

दलित महिला ने तीन लोगों पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप।

सीतापुर-अनूप पाण्डेय,मयंक तिवारी/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर के मानपुर सीतापुर ।थाना क्षेत्र के अन्तर्गत डफरा गांव निवासी एक दलित महिला ने गांव के ही तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी डॉ राजीव दीक्षित, सी ओ लहरपुर यादवेंद्र यादव ने गांव पहुचकर जांच की है।
ग्राम डफरा मजरा उलरा निवासी संतोष ने बताया कि उनकी पत्नी संगीता शनिवार शाम को करीब साढ़े छह बजे गांव के पूरब शौच के लिए गई थी। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे तीन लोगों ने मेरी पत्नी के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। उनके चंगुल से छूटकर संगीता ने घर पर सारी घटना बताई। उसने घटना में शामिल गांव के ही निवासी सरोज व बदलू को पहचानने का दावा किया है। जब कि एक अन्य अभियुक्त को मुंह बंधा होने की वजह से वह पहचान नही सकी है।
सी ओ लहरपुर यादवेंद्र यादव ने बताया पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता व आरोपियों के मध्य पैसे के लेनदेन को लेकर एक सप्ताह पहले विवाद हुआ था। प्रथम दृष्टया उक्त घटना आपसी विवाद से संबंधित लग रही है। मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है। दोषियों को बख्शा नही जाएगा। इस दौरान महिला थाना प्रभारी सीतापुर पूनम रानी दुबे व प्रभारी निरीक्षक लहरपुर राय साहब द्विवेदी सहित भारी फोर्स मौजूद रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *