reporters
गरीबों को ठंड से बचाने के लिए टीम केयर इंडिया रिसर्च फ़ाउंडेशन ने लगाया कैम्प।

गरीबों को ठंड से बचाने के लिए टीम केयर इंडिया रिसर्च फ़ाउंडेशन ने लगाया कैम्प।

लखनऊ ।गरीबो को सदी से बचाने के लिए ही टीम केयर इंडिया और एहसास चैरिटेबल ट्रस्ट ने आज मालिन बस्ती अकबर नगर में ऊनी वस्त्रों एवं कपड़ो के वितरण के लिए एक कैम्प लगाया जिसमें मलिन बस्ती में रहने वाले वंचित वर्ग के लोगों में वस्त्रों का वितरण किया गया। टीम केयर इंडिया व एहसास ट्रस्ट का यह प्रयास रहता है क समाज के गरीब, बेसहारा व वंचित वर्ग की सहायता की जा सके। जिसके अंतर्गत वह शहर के सभ्रांत लोगों से सहयोग लेकर ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद का प्रयास संस्था के द्वारा किया जाता है। कैम्प में संस्था के अध्यक्ष, शहज़ादे कलीम ने बताया कि हमारे समाज में जो निर्बल वर्ग हैं, इनके पास तन ढकने के लिए कपड़े तक नही हैं, तो हमारा यह सामाजिक कर्तव्य बनता है की हम उनकी मदद करे। वहीं संस्था की सचिव अर्चना त्रिपाठी ने कहा कि जब हम इन असहाय और वंचित लोगों की किसी प्रकार की मदद कर पाते हैं तो उनकी मुस्कान दिल को एक सकून से भर देती हैं और ऐसा लगता है कि जीवन में कुछ सार्थक किया है,

कोषाध्यक्ष अफरोज़ खान ने कहा कि हमारी संस्था ने सदैव मुश्किल दौर में
लोगों की मदद की है और आगे जब भी आवश्यकता होगी हम अपना सहयोग देगे एहसास ट्रस्ट की निगहत खान जो कि एक जानी-मानी सोशल वर्कर है, उनकी सरपरसती में ये कैम्प लगाया गया। उन्होँने कमजोर वर्ग के लिये कपड़े व खाद्य सामग्री उप्लब्ध कराई व टीम का हौसला बढ़ाया। इस पूरे कार्यक्रम का संचालन टीम के उपाध्यक्ष श्री रत्नाकर मौर्य व प्रोजेक्ट मैनेजर अनुराग त्रिवेदी ने किया। इस कार्यक्रम को सफल बनने में समाज के सम्मानित सदस्य, प्रसिद्ध समाज सेवी, मुरलीधर अहूजा, ज़ुबैर अहमद, वहीद वामिक खां, फैज़ अहमद, तथा पीस एजुकेशनल ट्रस्ट के मुर्तज़ा अली ने अपना सहयोग दिया। इसके साथ ही, टीम केयर इंडिया की सदस्य, सानिका त्रिपाठी, इवेंट मैनेजर श्वेता अग्रवाल, अनुभा मिश्र, शाशांक शेखर, व चैतन्य त्रिपाठी ने उत्साह पूर्वक कार्य किया।

संस्था ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपने सहयोगी संगठनों, एहसास चैरिटेबल ट्रस्ट, टीम लखनऊ, कोक (वृंदावन बॉटलर्स प्र• ली•), एम एम ग्रुप रॉयल कैफे, उत्तर प्रदेश जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन , पीस एजुकेश्नल ट्रस्ट, जश्न-ए-आज़ादी ट्रस्ट, डी एन एन मीडिया ग्रुप, और समय फ्रेंड न्यूज़ चैनल को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *