reporters
रीजेंसी सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, लखनऊ को मिला प्रतिष्ठित हेल्थ आइकन अवार्ड

रीजेंसी सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, लखनऊ को मिला प्रतिष्ठित हेल्थ आइकन अवार्ड

लखनऊ,रीजेंसी सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, लखनऊ को कोविड महामारी के दौरान किडनी व गैस्ट्रो मेडिसिन के क्षेत्र में उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिष्ठित हेल्थ आइकन अवार्ड् मिला है।

यह सम्मान अटल बिहारी वाजपेयी साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में आयोजित समारोह में श्री जय प्रताप सिंह, स्वास्थ्य मंत्री, उ.प्र. सरकार द्वारा प्रदान किया गया।

डॉ आशीष शुक्ला, हेड, रीजेंसी सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने कहा, “हम इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त कर के बहुत सम्मानित महसूस कर रहे है और साथ ही हम माननीय स्वास्थ्य मंत्री जी का इस सम्मान के लिए हार्दिक धन्यवाद करते हैं। रीजेंसी हॉस्पिटल समूह 25 वर्षों से अधिक अवधि में लखनऊ, कानपुर और आसपास के अन्य शहरों, ग्रामीण क्षेत्रों में सुपर स्पेशियलिटी चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए एक अलग पहचान स्थापित करने में सक्षम रहा है। हम भविष्य में भी उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास करते रहेंगे”।

समारोह में केजीएमयू कुलपति डॉ. विपिन पुरी ,पीजीआई निदेशक डॉ.आर.के. धीमान, डी.जी.हेल्थ डॉ.डी.एस.नेगी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इनके साथ-साथ मीडिया, राजनीति और स्वास्थ्य क्षेत्र के अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *