reporters
बड़ा बजट व बड़ी स्टारकास्ट फिल्म की सफलता की गारण्टी नही: अर्पित सिंह

बड़ा बजट व बड़ी स्टारकास्ट फिल्म की सफलता की गारण्टी नही: अर्पित सिंह


वी.एस.बी.पिक्चर्स प्रा.लि. के बैनर तले बनी वेबसीरीज शीघ्र ओटीटी पर
लखनऊ, २ फरवरी २०२१। एक्टिंग सीखी नही जाती, एक्टिंग का गुण व्यक्ति में जन्मजात होता है, हां इतना अवश्य है कि उसे किसी दूसरे की मदद से निखारा जा सकता है। ऐसा कहना है फिल्म अभिनेता अर्पित सिंह का, जो आज पत्रकारों से मुखातिब थे।
उन्होंने बताया कि इससे पहले वह लखनऊ के रंगमंच से भी जुड़े रहे, उन्होंने काफी नाटकों में भी अभिनय किया है। इसके अलावा उन्होंने स्पाइडर, एच.डी.एफ.सी बैंक, रैपिडो टैक्सी के लिए प्रिन्ट एड किये हैं। लखनऊ में पुष्पित पल्लवित हुए अर्पित सिंह ने बताया कि उन्होंने लखनऊ में प्रतिष्ठिïत फिल्म निर्देशक पार्थो घोष के निर्देशन में बनी फिल्म ‘प्यार में थोड़ा टविस्ट में भी अभिनय किया है। उन्होंने बताया कि वह अपने पिता विजय सिंह भदौरिया से काफी प्रभावित हैं, जो इस फिल्म के निर्माता भी हैं।
भाग्य से ज्यादा कर्म पर भरोसा करने वाले अर्पित सिंह ने बताया कि उन्होंने वी.एस.बी.पिक्चर्स प्रा.लि. के बैनर तले बनी वेबसीरीज में मुख्य किरदार निभाया है, जिसमें उनका रोल एक डॉक्टर का है। उन्होंने बताया कि यह वेबसीरीज सोरोगेट मदर पर आधारित है। उन्होंने बताया कि इस वेबसीरिज के निर्माता हैं विजय सिंह भदौरिया और सह निर्मात्री हैं अजिता सिंह और नूर फातिमा। वेबसीरीज का निर्देशन राजेन्द्र पॉल ने किया है। अर्पित सिंह ने बताया कि इस वेबसीरीज में उनके साथ किरन कुमार, सोमा राठौर, प्रियंका सिंह सहित अन्य कलाकार हैं, जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। उन्होंने बताया कि यह वेबसीरीज एन्जॉय बॉक्स द्वारा ओटीटी प्लेटफार्म पर शीघ्र ही प्रसारित होगी। इसकी शूटिंग लखनऊ और आसपास के क्षेत्रों में की गई है। वेब सीरीज के निर्माता विजय सिंह भदौरिया ने बतायाा कि शीघ्र ही कुछ अन्य फिल्मों की शूटिंग भी मार्च माह मे लखनऊ में की जाएगी।
एक्टिंग को पैशन मानने वाले अर्पित ने बताया कि बड़ा बजट और बड़ी स्टारकास्ट किसी भी फिल्म के लिए सफलता की गारण्टी नही है। उन्होंने बताया कि कोई भी फिल्म अपनी अच्छी कहानी और उत्कृष्टï गीत-संगीत के बल पर सफल होती है। फिल्म इण्डस्ट्री में चल रहे स्टार पुत्र-पुत्रियों के दौर में अपने को कहां फिट पाते हैं, जिसका जवाब देते हुए अर्पित ने कहा कि स्टार पुत्र-पुत्री होना सफलता का पैमाना नही है, स्टार पुत्र-पुत्री होने से आपको फिल्म तो मिल जाती है, लेकिन अगर आपके अंदर टैलेण्ट नही है तो आपको कोई दुबारा पूछेगा नही। इण्डस्ट्री में टिकने के लिए टैलेण्ट का होना जरूरी है। अमिताभ बच्चन की एक्टिंग से प्रभावित अर्पित आज जिस मुकाम पर हैं, उसका श्रेय वह अपने पिता विजय सिंह भदौरिया को देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *