reporters
अग्नि-वायु भारत का दौरा करने के लिए तैयार

अग्नि-वायु भारत का दौरा करने के लिए तैयार

~ अपने नए शो की घोषणा करने के लिए ये कलाकार 5 दिन में 5 शहरों का सफर करेंगे ~

लखनऊ, 18 फरवरी 2021 : आईएन10 मीडिया नेटवर्क का नया हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल इशारा भारतीय टेलीविजन पर कुछ अनोखी कहानियों से दर्शकों को रूबरू कराने के लिए सुर्खियों में है। दो शोज की घोषणा के बाद, इस चैनल ने अपने तीसरे शो अग्नि-वायु की घोषणा की है, जो एक अधूरी प्रेमकहानी है। यह प्रेम कहानी महत्वानकांक्षी लोगों की दुनिया में भरोसे और ईमानदारी के अलग-अलग शेड्स के माध्य म से यात्रा करती है। शो के हर मोड़ पर किरदारों का कभी न खत्म होने वाला इम्तिहान होगा। इस जर्बदस्त कहानी के प्रमुख कलाकार शिवानी तोमर और गौतम विज देश भर में अपना प्यार फैलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

परदे की यह प्या री-सी जोड़ी नवाबों के शहर लखनऊ की सैर करती और अपने आगामी शो अग्नि-वायु’ का प्रमोशन करते नज़र आई

गौतम विज ने वायु का किरदार निभाने के अनुभव के बारे में कहा, “अग्नि वायु मेरे लिए बहुत खास है। इस शो में वायु के किरदार के साथ पूरी तरह से अपनी पहचान कायम कर सका हूं। मेरी तरह वायु भी लोगों से आसानी से घुलमिल जाता है और उसके व्यक्तित्व में कई शेड्स हैं। अग्नि के साथ प्रेम कहानी काफी खूबसूरत, गहरी और काफी रोमांचक है। ये दर्शकों को शो के अंत तक पूरी तरह बांधकर रखेगी। मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि दर्शक इशारा पर इस शो को जल्द देखें।”

शिवानी तोमर ने इस शो में अग्नि का किरदार निभाने से जुड़े अनुभवों को साझा करते हुए कहा, “दर्शकों ने पहले बहुत सी प्रेम कहानियां देखी होंगी, पर यह कहानी काफी अलग है। अग्नि और वायु दोनों एक दूसरे से दूर रहने की कोशिश करते हैं, लेकिन किस्मत उन दोनों को एक दूसरे के करीब लाने में अपनी प्रमुख भूमिका निभाती है। अग्नि बेहद मजबूत शख्सियत वाली प्यारी और वफादार लड़की है, लेकिन जब उसके सिद्धांतों पर सवाल उठाए जाते हैं तो उसे प्यार और अपने विश्वास में किसी एक को चुनने के लिए मजबूर होना पड़ता है। मैं इस प्रेमकहानी को इशारा चैनल पर देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे आशा है कि दर्शक भी इसे काफी पसंद करेंगे।“

1 मार्च 2021 को लॉन्च होने वाला इशारा 24X7 हिंदी मनोरंजक चैनल होगा। भारत में अपने लॉन्च फेज में ये चैनल टीवी दर्शकों को प्रमुख डीपीओ (डीटीएच और केबल नेटवर्क्स) पर उपलब्ध होगा। इशारा ने अपने दो शोज जनानी और हमकदम की घोषणा कर पहले ही मार्केट में काफी हलचल मचा दी है और अब अग्नि वायु के साथ यह चैनल निश्चित रूप से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *