reporters
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन प्रस्तुत करता है ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’, दो अलग-अलग व्यक्तित्व के लोगों की एक अनोखी लव स्टोरी

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन प्रस्तुत करता है ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’, दो अलग-अलग व्यक्तित्व के लोगों की एक अनोखी लव स्टोरी

शादी और प्यार को लेकर देखिए अहान और इश्क की तकरार, शुरू हो रही है आज रात से, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे

lucknow , 15 March, 2021।

मल्होत्रा खानदान का जगमगाता चिराग अहान मल्होत्रा एक युवा, जोशीला और सफल एंटरप्रेन्योर है, जो एक अनुशासित और नियंत्रित जीवन जीता है। वो इश्की से बिल्कुल जुदा है, जो एक साधारण परिवार से है, और कड़ी मेहनत में यकीन रखती है। इश्की स्वभाव से खुले विचारों की है और उमंगों से भरी है। यदि दोनों के व्यक्तित्व की बात की जाए तो इश्की और अहान में जमीन-आसमान का फर्क है। शादी को लेकर दोनों की अपनी-अपनी स्पष्ट राय है। अहान के अनुसार, उसका जीवन साथी ऐसा होना चाहिए, जो पारिवारिक मूल्यों को समझे और घर के कामकाज संभाले। दूसरी ओर, इश्की दुनिया में प्यार को सबसे ज्यादा अहमियत देती है। शादी को लेकर अलग है दोनों की सोच… पर क्या होगा जब लव करेगा इन्हें अप्रोच?

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन प्रस्तुत करता है ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’, जो अहान और इश्की की नए जमाने की युवा प्रेम कहानी है। ये दोनों इंसान न सिर्फ व्यक्तित्व में एक दूसरे से अलग हैं, बल्कि शादी को लेकर इन दोनों की सोच में भी जमीन-आसमान का अंतर है। इस शो में अक्षिता मुद्गल इश्की का रोल निभा रही हैं और परम सिंह, अहान मल्होत्रा के किरदार में हैं। इस शो का निर्माण फोर लायन्स फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’ आज रात से शुरू हो रहा है और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा।

अहान मल्होत्रा बिजनेस की दुनिया में एक मशहूर नाम है। लोगों ने उसे कभी मुस्कुराते हुए नहीं देखा, लेकिन सच तो यह है कि अहान मुस्कुराता भी है… और वो भी तब, जब वो अपने परिवार और भाई बहनों के साथ होता है। अपनी बहन सोनू (शगुन शर्मा) और कज़िन कार्तिक (रजत शर्मा) से उसका एक खास नाता है। शादी को लेकर अहान की पुरानी सोच के चलते कार्तिक और सोनू दोनों ही उसे चिढ़ाते हैं। दूसरी ओर, इश्की जिंदगी को भरपूर तरीके से जीने में यकीन रखती है। उसके लिए प्यार एक ऐसी चीज है, जो जिंदगी में किसी भी मुश्किल का सामना कर सकता है। इश्की के नाम में ही इश्क है!

जब इतनी जुदा सोच रखने वाले इन दो इंसानों का आमना-सामना होगा, तो दोनों की तकदीर कैसे उन्हें मिलाएगी?

जानने के लिए देखिए, ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’, शुरू हो रहा है आज रात से, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

टिप्पणियां:

आशीष गोलवलकर, हेड – कॉन्टेंट, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन एंड डिजिटल बिजनेस

“हमारी इस साल की शुरुआत बढ़िया रही और हम दर्शकों के लिए इसी तरह के अलग-अलग कार्यक्रम पेश करते रहेंगे। ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’ में इत्तेफाक से मिले दो ऐसे लोगों का रोमांस है, जिनमें दूर-दूर तक कोई समानता नहीं। शादी, रिश्तों और परिवार को लेकर दोनों के अलग-अलग नजरिए हैं। यह एक ताजगी भरी युवा प्रेम कहानी है, जिसमें अपने-से लगने वाले किरदार हैं। इस शो के लिए गुल खान और दीप्ति कलवानी के साथ साझेदारी करते हुए हमें बहुत अच्छा लग रहा है। हमें यकीन है कि दर्शक इस शो का मजा लेंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *