reporters

हर चुनौती होगी पार, बस चहिए जीतने की आग और ठंडा दिमाग

भारत के लिए बने नए माउंटेन ड्यू आइस™ ने भारत में अपना पहला कैंपेन शुरू किया

~ नए कैंपन में ब्रैंड एंबेसडर ऋतिक रोशन दिखाई देंगे~

लखनऊ 19मार्च, 2021: पेप्सिको इंडिया ने गर्मियों के मौसम के लिए ताज़गी से भरपूर और नींबू के रस वाले फिज़ी पेय, नए माउंटेन ड्यू आइस™ का भारत में पहला टीवी कैंपेन लॉन्च किया है। इस नए समर कैंपन में बॉलीवुड सुपरस्टार और ब्रैंड एंबेसडर ऋतिक रोशन दिखाई देंगे। यह कैंपेन जीतने की आग और ठंडा दिमाग रखने की बात कहता है। यह लोगों को प्रेरित करता है कि रोमांच की भावना को अपनाएं और जीतने की मज़बूत इच्छाशक्ति के साथ अपने डर पर काबू पाने के लिए दिमाग को शांत रखें।

‘मेड फॉर इंडिया’ माउंटेन ड्यू आइस™ को भारतीय स्वाद के हिसाब से विकसित किया गया है। पेय पदार्थों की श्रेणी में पेप्सिको इंडिया द्वारा किए जा रहे इनोवेशन के मामले में भी यह बहुत अहम पड़ाव है। पहली बार आ रहा माउंटेन ड्यू आइस™ कैंपेन ड्यू के दर्शन को नई ऊंचाईयों पर ले जाएगा।

फिल्म की शुरुआत में ऋतिक रोशन बाइक स्टंट के ज़रिए विश्व रिकॉर्ड तोड़ने के बारे में सोचते दिखाई देते हैं। जब ऋतिक अपने सामने मौजूद विकल्पों पर विचार करते हैं तो उनके चेहरे पर डर दिखाई देता है। माउंटेन ड्यू आइस™ का एक घूंट पीते ही वह चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हो जाते हैं और उनके चहरे पर दृढ़ निश्चय नज़र आता है। “हर चुनौनी होगी पार, बस चाहिए जीतने की आग और ठंडा दिमाग”, ये प्रभावशाली शब्द ब्रैंड के ‘डर के आगे जीत है’ के दर्शन को दोहराते हैं और जीवन में शानदार सफलता हासिल करने में रुकावट बन रहे डर को दूर करने में मदद करते हैं।

टीवीसी की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में ब्रैंड एंबेसडर ऋतिक रोशन ने कहा, “माउंटेन ड्यू आइस का यह कैंपेन उतना ही तरोताज़ा है, जितना कि इसके नाम से जाहिर होता है! गर्मियों के मौसम में यह टीवीसी ग्राहकों को ‘ठंडक’ के अनुभव से परिचित कराता है। दिलचस्प बात यह है कि यह जिम्मेदारी के साथ निडर होने पर जोर देता है और ब्रैंड की टैगलाइन – ‘डर के आगे जीत है’ के पूरी तरह अनुरूप है। माउंटेन ड्यू आइस का ‘जीतने की आग और ठंडा दिमाग’, एक ज़बरदस्त स्लोगन है। यह स्लोगन जनहित का संदेश देने के साथ-साथ उत्पाद की विशेषताओं को भी सामने रखता है। इससे बेहतर कोई दूसरा नहीं मिल सकता!”

पेप्सिको इंडिया में माउंटेन ड्यू एंड स्टिंग के कैटेगरी डायरेक्टर, विनीत शर्मा ने कहा,“माउंटेन ड्यू आइस का पहला ब्रैंड कैंपन शुरू करते हुए हम बहुत उत्साहित हैं। पेय पदार्थों की कैटेगरी की हमारे इनोवेशन यात्रा में माउंटेन ड्यू आइस बहुत महत्वपूर्ण उपलब्धि है। नए कैंपेन के ज़रिए हम माउंटेन ड्यू ब्रैंड के मूलभूत दर्शन ‘डर के आगे जीत है’ को’ आइस’ ट्विस्ट दे रहे हैं। इसके पीछे युवाओं को यह प्रेरणा देने का विचार है कि अगर वे अपने मन में जीतने की आग रखने के साथ ठंडे दिमाग के साथ काम करें तो जीवन में आने वाली किसी भी चुनौती या डर का सामना कर सकते हैं। हमें विश्वास है कि ग्राहकों को यह नया कैंपेन बहुत पसंद आएगा और उन्होंने माउंटेन ड्यू के पिछले सभी कैंपेन को जितना पसंद किया है माउंटेन ड्यू आइस को भी उतना ही पसंद करेंगे।”

माउंटेन ड्यू आइस™ के नए टीवीसी को 360-डिग्री कैंपेन के ज़रिए टीवी, डिजिटल, आउटडोर और सोशल मीडिया जैसी सभी जगहों पर दिखाया जाएगा। माउंटेन ड्यू आइस™ भारत में सभी आधुनिक और पारंपरिक रिटेल दुकानों के साथ-साथ प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर सिंगल और मल्टी सर्व पैक में उपलब्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *