reporters

वॉलीबॉल के बालक वर्ग में एलसीसी की टीम चैंपियन स्पीरियल 2021 के दूसरे दिन हुए विभिन्न खेलों के मुकाबले


लखनऊ। आईआईएसई ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के खेल प्रांगण में आयोजित वार्षिक खेल महोत्सव स्पीरियल-2021 के दूसरे दिन हुई क्रिकेट, बैडमिंटन, बॉलीबाल की स्पर्धाओं में रोमांचक मुकाबले हुए। इसमें वॉलीबॉल के बालक वर्ग में एलसीसी की टीम फाइनल में जीत दर्ज कर चैंपियन बनी।
बालक वर्ग में एलसीसी और केकेसी के बीच फाइनल मुकाबला हुआ जिसे एलसीसी टीम ने जीत लिया।
क्रिकेट में जयपुरिया टीम, सेंट्रल एकेडमी, एसआर ग्लोबल अैर एसआर मेमोरियल ने जीत दर्ज की।
क्रिकेट में जयपुरिया ने आईआईएसई को 18 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी जयपुरिया की टीम ने 95 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में आईआईएसई टीम 4 विकेट खोकर महज 74 रन पर आल आउट हो गई।
दूसरे मैच में सेंट्रल एकेडमी ने ब्राइट वे को 35 रन से हराया। सेंट्रल एकेडमी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 112 रन बनाये। जवाब में ब्राइट वे महज 77 रन बनाकर आउट हो गई
तीसरे मुकाबले में एसआर ग्लोबल ने नेशनल इंटर कालेज को 22 रन से और एसआर मेमोरियल ने एचएएल को 16 रन से हराया।
बैडमिंटन बालिका एकल में विशाखा ने रोहिनी को, निकिता ने मधु को, वैशाली ने विशाखा को, आशू ने निकिता को, वैशाली ने आशू को हराया।
बालक एकल वर्ग में वरदान, आयुष, दीपक, हर्षित यादव व अर्पित और बालक डबल्स वर्ग में हर्षित और समर्थ, सौरभ और अंशुल ने जीत हासिल की।
बालक वर्ग में एलसीसी और केकेसी के बीच फाइनल मुकाबला हुआ जो एलसीसी टीम ने जीत लिया।

स्ट्रीट डांस में शैलेश ने मारी बाज़ी’

संस्था के प्रांगण में रविवार दोपहर हुए स्ट्रीट डांस कार्यक्रम में शैलेश को प्रथम, शिवा को द्वितीय और ऑरा को सांत्वना पुरस्कार मिला। इस दौरान विभिन्न जगहों से आए प्रतिभागियों ने अपनी नृत्य कला का जमकर प्रदर्शन किया जिसे देखकर दर्शकों ने खूब तालियां बजाई। कार्यक्रम में संस्था की सीएमडी फिरदौस सिद्दीकी, निदेशक डा. अरूण शुक्ल, प्राचार्या डा. शैल मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *