reporters
बीएल एग्रो के डीलर्स का वार्षिक सम्मेलन बरेली में आयोजित

बीएल एग्रो के डीलर्स का वार्षिक सम्मेलन बरेली में आयोजित

  • 50 साल पुरानी कंपनी के इस सम्मेलन में उससे संबद्ध और साझेदार हुए शामिल
  • कार्यक्रम में बॉलीवुड गायक हनी सिंह और हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर ने समां बांधा

बरेली, उत्तर प्रदेश, 22 मार्च, 2021: उत्तर प्रदेश के बरेली में स्थित भारत की प्रमुख खाद्य तेल और खाद्य उत्पाद कंपनी बीएल एग्रो लिमिटेड ने आज अपने डीलर्स का वार्षिक सम्मेलन आयोजित किया। बरेली के पर्साखेड़ा इंडस्ट्रियल एरिया में कंपनी के परिसर में आयोजित इस भव्य सम्मेलन में उसके डीलर्स, संबद्ध लोगों, साझेदारों, सहायकों और अन्य मेहमानों को आमंत्रित किया गया था।

यह आयोजन कंपनी से जुड़े और कंपनी की प्रगति में महत्वपूर्ण भागीदार रहे डीलर्स को सम्मानित करने और उन्हें प्रेरित करने के लिए आयोजित किया गया था। इस शानदार शाम को बॉलीवुड के जाने-माने गायक हनी सिंह और हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर ने अपनी प्रस्तुतियों से और मनोरम कर दिया। उपस्थित लोगों ने पूरे समय इनकी प्रस्तुतियों का आनंद लिया।

50 साल पुरानी कंपनी बीएल एग्रो अपना प्रसार कर रही है और इसके लिए और साझेदार तलाश रही है। कंपनी ने कार्यक्रम में इन प्रत्याशित साझेदारों को भी कंपनी की ताकत तथा उससे जुड़ने के फायदे बताने के लिए आमंत्रित किया था।

इस मौके पर बीएल एग्रो लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक श्री आशीष खंडेलवाल ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ”बीएल एग्रो उससे जुड़े लोगों के कारण इस ऊंचाई पर इतनी मजबूती से खड़ी है। आप सबके यहां आने और हमारे समारोह का हिस्सा बनने से मैं वाकई बहुत खुश हूं। कंपनी चूंकि अपने विस्तार को लेकर काफी आक्रमक रुख अपनाए हुए है, इसलिए हमें ऐसे और विश्वासपात्र, स्वप्रेरित और दृढ़ साझेदारों की जरूरत है जो हमारे साथ आगे बढ़ना चाहते हैं। पिछले 50 सालों से हमने उत्तर भारत की पट्टी में लगातार साझेदार बनाए हैं। इससे आगे बढ़ते हुए हम देश भर के बाजार में अपनी उपस्थिति दर्ज करना चाहते हैं और इसलिए हमें देश भर से साझेदारों से जुड़ने की जरूरत है।”

उत्तर प्रदेश के बरेली से अपना सफर शुरू करने वाली बीएल एग्रो ने अब भारत के 13 राज्यों- उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, असम, अरुणाचल प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, जम्मू के 200 शहरों और नेपाल में लगभग 50,000 रिटेलर्स के नेटवर्क के साथ देश में सभी ब्रांडेड खाद्य तेल और खाद्य कंपनियों में सबसे बड़े वितरण नेटवर्क में से एक होने का दावा करती है।

बीएल एग्रो का ब्रांड नॉरिश साल 2018 में पोषण का वादे के साथ अस्तित्व में आया। इस ब्रांड में आम तौर पर भारतीय रसोई में उपयोग की जाने वाली चीजें जैसे आटा, चावल, दाल, घी और तेल, मेवे, पापड़, अचार, मुरब्बा, मसाला आदि वस्तुओं की संपूर्ण रेंज मिलती है। नॉरिश का हर उत्पाद बेहतरीन गुणवत्तापूर्ण सामग्री से भरपूर और अधिकतम पोषण सुनिश्चित करने के लिए सबसे अच्छी

प्रक्रिया में इसका उत्पादन किया जाता है। पडरौना, गोरखपुर और बरेली (उत्तर प्रदेश), जयपुर (राजस्थान), सूरत (गुजरात) और दिल्ली में कंपनी के 13 एक्सक्लूजिव ब्रांड आउटलेट्स (ईबीओज) हैं।

अपनी प्रसार रणनीति के तहत बीएल एग्रो ने अपने ब्रांड नॉरिश का प्रचार करने के लिए हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस आइकन शिल्पा शेट्टी से अनुबंध किया है। कंपनी ने अपने ब्रांड बैल कोल्हू सरसों के तेल के चेहरे के तौर पर पेश करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी से अनुबंध किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *