reporters
वी के उपभोक्ता अब व्हाॅटसऐप पर वर्चुअल सर्विस बाॅट ;टप्ब्द्ध पर कर सकेंगे बिलों का भुगतान और रीचार्ज

वी के उपभोक्ता अब व्हाॅटसऐप पर वर्चुअल सर्विस बाॅट ;टप्ब्द्ध पर कर सकेंगे बिलों का भुगतान और रीचार्ज

, मुंबई, भारतः डिजिटल फस्र्ट अनुभव पर ध्यान केन्द्रित करते हुए वी अपने उपभोक्ताओं के लिए उद्योग जगत में एक और पहली सर्विस लेकर आया है जिसके द्वारा वे किसी भी स्थान पर, किसी भी समय आराम से अपने बिलों का भुगतान कर सकेंगे और रीचार्ज कर सकेंगे। वी के उपभोक्ता अब व्हाॅटसऐप पर और डिजिटल असेट्स पर अपने एआई पावर्ड वर्चुअल एजेन्ट वीआईसी के माध्यम से आसानी से भुगतान और रीचार्ज कर सकते हैं।

वी के पोस्टपेड और प्रीपेड उपभोक्ता अब इस पर्सनलाइज़्ड डिजिटल भुगतान सेवा का लाभ उठा सकते हैं जो सभी पेमेंट गेटवे/ यूपीआई पर उपलब्ध होगा। वी के प्रीपेड उपभोक्ता व्हाॅटसऐप सहित वर्चुअल एजेन्स वीआईसी के माध्यम से सिर्फ दो क्लिक कर तुरंत किसी भी प्रीपेड पैक को रीचार्ज कर सकते हैं।

अपने उपभोक्ताओं के जीवन को आसान, तेज़ बनाने और उन्हें डिजिटल पेमेंट का पर्सनलाइज़्ड अनुभव प्रदान करने के प्रयास में वी ने यह पहल की है। इसके अलावा डिजिटल भुगतान पर यह पर्सनलाइज़्ड सर्विस मोबाइल आधारित उपभोक्ताओं के व्यवहार के विकास में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

पिछले साल वी व्हाॅटसऐप पर सर्विस चैटबाॅट वीआईसी पेश करने वाला पहला आॅपरेटर बन गया- जो क्रान्किारी एआई-पावर्ड डिजिटल कस्टमर सर्विस है तथा वर्चुअल असिस्टेन्ट को सपोर्ट करती है। वीआईसी, वी के उपभोक्ताओं को कई सेवाओं जैसे बिल भुगतान, रीचार्ज, वीएएस, प्लान एक्टिवेशन, नए कनेक्शन, डेटा बैलेंस, बिल रिक्वेस्ट आदि पर तुरंत सहयोग प्रदान करता है। वीआईसी सहज, इस्तेमाल में आसान और सुरक्षित है तथा एआई की पावर के साथ उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है।

वी के उपभोक्ता को वीआईसी के माध्यम से भुगतान और रीचार्ज करने केे लिए एसएमएस के ज़रिए एक लिंक मिलेगा अथवा वे हमारे वीआईसी नंबर 96542 97000 पर भ्प भेजकर भी इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *